Tamil Nadu: ऑटो चालक की बेटी GCC स्कूल टॉपर जानिए क्या बनने का सपना है 

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल

Tamil Nadu: ऑटो चालक की बेटी GCC स्कूल टॉपर जानिए क्या बनने का सपना है

Tamil Nadu: पेरम्बूर जीसीसी स्कूल की छात्रा पूनगोधाई अपने लिए एक ऐसा जहां चाहती हैं, जहां उसके माता-पिता को किसी चीज का प्राइस टैग देखकर उसे खरीदने के बारे में सोचना न पड़े। पूनगोधाई आगे चलकर वे बीकॉम और सीए करना चाहती हैं।

ग्रेटर चेन्नई कॉर्पोरेशन (जीसीसी) के सरकारी स्कूलों में 578 अंकों के साथ 12वीं कक्षा में शीर्ष पर ही ऑटो चालक की बेटी पूनगोधाई का सपना सीए बनने का है। फिलहाल, एक कमरे में चार लोगों के साथ रहने वाली पूनगोधाई अपने लिए एक ऐसा जहां चाहती हैं,

जानिए पूनगोधाई धाराप्रवाह अंग्रेजी में बोलते हुए क्या  कहती है 

जहां उसके माता-पिता को किसी चीज का प्राइस टैग देखकर उसे खरीदने के बारे में सोचना न पड़े। पेरम्बूर जीसीसी स्कूल की छात्रा पूनगोधाई धाराप्रवाह अंग्रेजी में बोलते हुए कहती हैं कि आगे चलकर वे बीकॉम और सीए करना चाहती हैं।

माता-पिता के अलावा घर में एक बहन है, जो फिलहाल बी फार्मा की पढ़ाई कर रही है। एक कमरे के घर में पढ़ने-लिखने, उठने-बैठने हर चीज के लिए मुश्किल होती है

लेकिन, तमाम संघर्षों के बीच वह और उसकी बहन पढ़ने पर पूरा जोर देते हैं, ताकि उन्हें जिंदगी भर ऐसे हालात मे नहीं रहना पड़े। अपने सपनों को पूरा करने के साथ ही वे यह सुनिश्चित करना चाहती हैं कि उनके इलाके कोडुंगैयुर के ज्यादा से ज्यादा बच्चे उच्च शिक्षा प्राप्त करें।

Related Articles

Back to top button