इन राशि वालों के लिए बेहद शुभ है होली में राहु-शुक्र देंगे नई नौकरी-प्रमोशन, पैसा

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल

 

 वैदिक ज्योतिष के अनुसार हर ग्रह निश्चित अवधि पर राशि परिवर्तन करते हैं. इसमें कुछ ग्रहों का गोचर लोगेां के जीवन पर बड़ा असर डालता है. इनमें राहु-केतु ग्रह शामिल हैं. राहु-केतु पापी ग्रह हैं और हमेशा वक्री चाल चलते हैं. इस समय राहु मेष राशि में हैं. होली के बाद 12 मार्च 2023 को शुक्र ग्रह भी गोचर करके मेष राशि में प्रवेश कर जाएंगे. इससे मेष राशि में राहु और शुक्र की युति बनेगी, जिसका असर सभी 12 राशि वालों पर होगा. वहीं 3 राशि वालों के लिए शुक्र राहु की युति बेहद शुभ फल देगी. इन राशि वालों को शुक्र गोचर से बन रही राहु शुक्र की युति तेजी से उन्‍नति और अचानक ढेर सारा पैसा देगी.

राहु-शुक्र की युति खोलेगी इन राशि वालों का भाग्‍य 

मिथुन राशि: शुक्र गोचर से बन रही राहु शुक्र की युति मिथुन राशि वालों को बहुत शुभ फल देगी. इन जातकों को जमकर आय होगी. कमाई के नए स्‍त्रोत मिलेंगे. कारोबार में लाभ होगा. कोई बड़ी डील पक्‍की हो सकती है. निवेश से लाभ होगा. जोखिम भरे निवेश यानी कि शेयर मार्केट, लॉटरी-सट्टा से भी लाभ हो सकता है.

तुला राशि : शुक्र गोचर से बन रही राहु-शुक्र की युति तुला राशि वालों के लिए बहुत शुभ रहेगी. इन जातकों के वैवाहिक जीवन में खुशियां आएंगी, प्रेम बढ़ेगा. साझेदारी में काम करने वालों को लाभ होगा. परिवार में सुख-समृद्धि आएगी. अविवाहित जातकों का विवाह तय होगा. कामकाज में तरक्‍की होगी. प्रमोशन-इंक्रीमेंट मिलने के प्रबल योग हैं.

मीन राशि: शुक्र गोचर मीन राशि वालों के लिए भी बहुत शुभ फल देगा. राहु-शुक्र की युति मीन राशि वालों को अपार धन लाभ कराएगी. इन जातकों को अचानक पैसा मिलेगा. फंसा हुआ धन मिलेगा. आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. वाणी का प्रभाव बढ़ेगा. वाणी की दम पर आपके काम बनेंगे. आपकी लोकप्रियता बढ़ेगी.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button