जाने उम्रकैद की सजा के बाद माफिया अतीक को साबरमती ले जा रही है पुलिस, जाने पुरी खबर

स्टार एक्सप्रेस संवाददाता

 प्रयागराज: उमेश पाल अपहरण मामले में  प्रयागराज की एमपी-एमएलए कोर्ट ने बड़ा फैसला सुनाया है। मामले में अतीक अहमद समेत तीन दोषियों को कोर्ट ने आजीवन कारावास की सजा सुनाई है। साथ ही जुर्माना भी लगाया है। अतीक को साबरमती जेल ले जाया जा रहा है।कोटा के अनंतपुर थाने में कुछ देर के लिए रोका गया अतीक राजस्थान के कोटा के अनंतपुर थाने के अंदर अतीक अहमद को कुछ देर के लिए रोका गया। माफिया अतीक को पुलिस साबरमती जेल लेकर जा रही है।

पुलिस की टीम माफिया अतीक को ले जा रहा पुलिस का काफिला उदयपुर से निकलकर गुजरात में दाखिल होगा। राजस्थान के कोटा से काफिला निकल रहा है। ।बारां में पुलिस का काफिला थोड़ी देर के लिए रुका माफिया से नेता बने अतीक अहमद को नैनी जेल से अहमदाबाद की साबरमती जेल ले जाया जा रहा है। राजस्थान के बारां में पुलिस का काफिला थोड़ी देर के लिए रुका। प्रयागराज की एक अदालत ने कल उमेश पाल अपहरण मामले में अतीक अहमद और दो अन्य को उम्रकैद की सजा सुनाई है।

राजस्थान के बारां जिले में पहुंचा काफिला अतीक अहमद को लेकर जा रहा पुलिस का काफिला राजस्थान के बारां जिले में पहुंच गया है। शिवपुरी-राजस्थान बॉर्डर पर गाड़ियों में तेल भरवाया गया है। बांदा पहुंचा पुलिस काफिला माफिया अतीक को साबरमती जेल वापस ले जा रहा पुलिस का काफिला बांदा पहंच चुका है। अपहरण के मामले में अतीक को उम्रकैद की सजा हुई है। अतीक का कहना है कि वह इस मामले में हाईकोर्ट का रुख करेगा।चित्रकूट सीमा में अतीक का काफिला पहुंच चुका है। फिलहाल चित्रकूट में अतीक के काफिले को रोक दिया गया है।

त्रकूट से निकलते वक्त बोला माफिया- मामला फर्जी है…हाईकोर्ट जाएंगे

साबरमती वापस जाते समय चित्रकूट में पुलिस लाइन में अतीक अहमद का काफिला रुका तो उसने पत्रकारों से बातचीत की। उसने कहा कि वह और उसका भाई अशरफ दोनों इस अपहरण के मामले में हाईकोर्ट में अपील करेंगे। यह पूरा मामला फर्जी है। यह अपहरण भी फर्जी था और असली अपहरण यह नहीं था। इस फैसले से हम संतुष्ट नहीं हैं और हाईकोर्ट जाकर अपील करेंगे।

अतीक को साबरमती जेल के लिए रवाना किया गया

अतीक अहमद को नैनी जेल से साबरमती जेल ले जाया जा रहा है। अतीक को साबरमती जेल के लिए रवाना कर दिया गया है। जानकारी के मुताबिक, चार घंटा 40 मिनट जेल के बाहर वैन में अतीक मौजूद रहा।

एडीजी कानून-व्यवस्था प्रशांत कुमार ने कहा कि आज प्रदेश के मुख्य माफिया अतीक अहमद को पहली बार किसी मामले में सजा सुनाई है। उमेश पाल के अपहरण मामले में आज माननीय न्यायालय ने तीन अभियुक्तों को आजीवन कारावास की सजा सुनाई है। आजीवन कारावास के साथ 1-1 लाख रुपए का जुर्माना तीनों अभियुक्तों पर लगाया गया है। अभियुक्तों में अतीक अहमद, खान शौकत हनीफ और दिनेश पासी शामिल हैं।

तीनों दोषियों पर एक-एक लाख का जुर्माना

कोर्ट ने तीनों दोषियों पर एक-एक लाख का जुर्माना लगाया है। यह धनराशि पीड़ित परिवार को दी जाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button