PM मोदी की बंगाल रैली में ममता बनर्जी पर हुआ ‘भाई-भतीजावाद’ का वार कहा-“केवल एक भतीजे की बुआ…”

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज कोलकाता के ब्रिगेड ग्राउंड में बीजेपी की रैली को संबोधित करते हुए (PM Narendra Modi Kolkata Rally) पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस की मुखिया ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) पर जमकर निशाना साधा। प्रधानमंत्री ने अभिषेक बनर्जी के बहाने ममता पर तंज कसा है।

इस दौरान पीएम ने राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) पर भाई-भतीजावाद को लेकर जमकर निशाना साधा है. साथ ही उन्होंने राज्य के आर्थिक हालात को लेकर भी तृणमूल कांग्रेस की सरकार पर सवाल उठाए हैं. राज्य में विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान होने के बाद पीएम बंगाल पहुंचे हैं. राज्य में 8 चरणों में चुनाव होने हैं.

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी पर बीजेपी लगातार सवाल उठा रही है. रविवार को पीएम ने भी भतीजे की आड़ में सीएम पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि दीदी आज पश्चिम बंगाल के नौजवान, यहां के बेटे-बेटियां आपसे एक ही सवाल पूछ रहे हैं. उन्होंने आपको दीदी की भूमिका में चुना था. लेकिन आपने खुद को एक ही भतीजे की बुआ तक सीमित क्यों कर दिया? टीएमसी के कई बड़े नेता सीएम पर भतीजे का समर्थन करने के आरोप लगा चुके हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button