बिग बॉस के घर में साजिद खान की एंट्री पर भड़के लोग, कही ये बातें

'बिग बॉस 16' का आगाज हो चुका है। सलमान खान के शो में शामिल होने वाले कंटेस्‍टेंट्स में साजिद खान भी शामिल हैं, जिन्‍हें देखकर लोग अभी से भड़क उठे हैं।

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. सलमान खान एक बार फिर ‘बिग बॉस’ के साथ टीवी पर हाजिर हो चुके हैं। शनिवार रात आयोजित ग्रैंड प्रीमियर में सभी 16 कंटेस्‍टेंट्स का परिचय कराया गया। इनमें से ज्‍यादातर नामों की पहले से चर्चा हो रही थी, मगर आखिर में शो में जिस शख्‍स ने स्‍पेशल एंट्री मारी, वो बेहद चौंकाने वाला था। वो शख्‍स साजिद खान थे, जो पिछले चार सालों से लाइमलाइट से दूर रहे। अचानक बिग बॉस में उन्‍हें देखकर सभी हैरान रह गए।

साजिद ने काम नहीं मिलने का रोया दुखड़ा

शो में एंट्री के मौके पर साजिद ने सलमान के साथ कई चीजों के बारे में बातें की. उन्‍होंने अपनी हमशक्‍ल और हिम्‍मतवाला जैसी असफल फिल्‍मों का मजाक उड़ाया. साथ ही यह भी बताया कि उन्‍हें किस तरह ‘हाउसफुल’ जैसी हिट फ्रेंचाइजी से बाहर निकाल दिया. मगर इन सबके बीच साजिद पर लगे कई गंभीर सेक्‍सुअल हैरेसमेंट के आरोपों पर किसी ने भी कोई चर्चा नहीं की.

साजिद ने सलमान से कहा, ”मेरे पास ज्‍यादा काम नहीं है. मैं पिछले चार सालों से घर बैठा रहा हूं। इसलिए कलर्स टीम ने जब मुझे कॉल किया तो मैंने फैसला किया कि मुझे यहां आना चाहिए और हो सकता है कि मैं अपने आप से कुछ सीख सकूं.” इस पर सलमान ने उन्‍हें उन टॉप एक्‍टर्स की याद दिलाई, जिनके साथ उन्‍होंने काम किया था. साजिद ने कहा, ”कहा जाता है कि असफलता लोगों को बर्बाद कर देती है, मगर मेरे मामले में मेरी सफलता ने मुझे कहीं का नहीं छोड़ा.” साजिद ने यह भी जिक्र किया कि वह बैक टू बैक तीन फिल्‍में हिट होने के बाद थोड़े एरोगेंट हो गए थे, शायद इसलिए उन्‍हें ऊपर वाले ने सबक सिखाया।

यौन उत्‍पीड़न के आरोपों का नहीं किया जिक्र

इस पूरी बातचीत के दौरान ना ही सलमान और ना ही खुद साजिद ने अपने ऊपर लगे ‘मी टू’ आरोपों का कोई जिक्र किया। उन पर सेक्‍सुअल हैरेसमेंट के कई गंभीर आरोप लग चुके हैं। उनको लेकर काफी कंट्रोवर्सी हुई थी. तभी तो उनके सफल करियर पर अचानक ब्रेक लग गया। साजिद पर सलोनी चोपड़ा, शर्लिन चोपड़ा, अहाना कुमरा और मंदाना करीमी जैसे कई एक्‍ट्रेस ने यौन उत्‍पीड़न के आरोप लगाए थे। कभी वह जैकलीन फर्नांडिस के साथ रिलेशनशिप में भी रह चुके हैं। साल 2018 में मीटू आंदोलन के दौरान साजिद इस तरह के विवादों में घिरे थे। उसके बाद से वह गायब ही हो गए।

लोगों ने दिलाई ‘मीटू’ आंदोलन की याद

अब भले ही ‘बिग बॉस 16’ के स्‍टेज पर साजिद ने अपनी कंट्रोवर्सी के बारे में बात नहीं की, मगर सोशल मीडिया पर लोगों ने उन्‍हें मीटू आंदोलन की याद दिला दी. वे ‘बिग बॉस 16’ में साजिद को शामिल करने के लिए भी कलर्स को कोस रहे हैं। यहां तक कह रहे हैं कि साजिद जैसे शख्‍स को तो जेल में होना चाहिए। यह फैसला शर्मनाक है। खैर, अब जो भी हो, शो में साजिद की तो एंट्री हो चुकी है। अब देखते हैं कि बिग बॉस के घर में अपने खिलाफ आरोपों पर दुनिया के सामने क्‍या तथ्‍य पेश करते हैं या यूं ही चुप्‍पी साधे रहते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button