नुसरत भरूचा के पैर में लगी चोट, वीडियो देख फैन्स हुए परेशान

नुसरत भरूचा हाल ही में अपनी फिल्म जनहित में जारी के प्रमोशन के लिए पहुंचीं। इस दौरान नुसरत को देखकर फैंस परेशान हो गए क्योंकि उनके पैर में चोट लगी नजर आई।

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. नुसरत भरूचा जल्द ही फिल्म जनहित में जारी में नजर आने वाली है। इस फिल्म में नुसरत, कॉन्डम बेचती हुई नजर आएंगी। इसके साथ ही वह सभी को कॉन्डम का इस्तेमाल करने के लिए जागरुक करती हैं। वह इन दिनों खूब जोर-शोर से फिल्म का प्रमोशन कर रही हैं। इसी बीच आज यानी कि बुधवार को नुसरत को स्पॉट किया गया। लेकिन इस दौरान उन्हें देखकर सब परेशान हो गए। नुसरत अपनी गाड़ी से उतरीं तो कुछ लोग उनकी मदद करने के लिए आगे आए। इस दौरान नुसरत के एक पैर में चोट लगी हुई नजर आ रही है।

वीडियो पर फैंस नुसरत के जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं। वहीं कुछ फैंस कमेंट कर रहे हैं कि आप अपना ध्याव रखें। नुसरत की फिल्म जनहित में जारी की बात करें तो इसमे नुसरत लीड रोल में हैं। इसमे एक लड़की की कहानी को दिखाया है जो मध्य प्रदेश की है। वह शहर में कॉन्डम बेचने की जॉब करना शुरू करती हैं। फिल्म में दिखाया गया है कि इस जॉब के दौरान उन्हें क्या-क्या मुश्किलों का सामना करना पड़ता है। उनके परिवार वाले और पड़ोसी कैसे रिएक्ट करते हैं। फिल्म में नुसरत के साथ-साथ अनुद, पवैल गुलाटी, अन्नू कपूर और परितोष त्रिपाठी भी हैं।

अक्षय कुमार के साथ करेंगी 2 फिल्में

जनहित में जारी के अलावा नुसरत फिल्म राम सेतु और सेल्फी में भी नजर आने वाली हैं। राम सेतु में नुसरत, अक्षय कुमार और जैकलीन फर्नांडिस के साथ नजर आएंगी। फिल्म के कई पोस्टर्स रिलीज हुए हैं जिन्हें काफी पसंद किया गया है। तो वहीं सेल्फी में वह इमरान हाशमी, अक्षय कुमार और डायना पेंटी के साथ नजर आएंगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button