अब ओटीटी पर देखने को मिलेगी शाहरूख खान की ये फिल्म, जानिये कब हो रही रिलीज

रिपोर्ट्स के मुताबिक मेकर्स ने ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स के साथ डील 120 करोड़ रुपये में फाइनल कर दी है।

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. शाहरुख खान ने पिछले दिनों फिल्म ‘जवान’ का टीजर और मोशन पोस्टर शेयर करके अपने फैंस को खुश कर दिया। फिल्म से जुड़ी अब एक और दिलचस्प जानकारी सामने आई है जिसे जानकर फैंस खुशी से झूम उठेंगे। शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ ओटीटी पर भी रिलीज होगी। जी हां, थिएट्रिकल रिलीज के बाद मेकर्स ने फिल्म को ओटीटी पर भी रिलीज करने का फैसला किया है। लेकिन सवाल उठता है कि कौन से ओटीटी प्लेटफॉर्म पर?

120 करोड़ में नेटफ्लिक्स के साथ हुई डील!

बॉलीवुड लाइफ की एक रिपोर्ट में सूत्रों के सवाले से बताया गया है कि शाहरुख खान की फिल्म जवान ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज की जाएगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक मेकर्स ने ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स के साथ डील 120 करोड़ रुपये में फाइनल कर दी है। यानि जवान के डिजिटल राइट्स ही 120 करोड़ रुपये में बिके हैं।

अलग तरह का सिनेमा होगी फिल्म ‘जवान’

बता दें कि शाहरुख खान ने हाल ही में एक लाइव चैट में अपने फैंस के साथ बातचीत की थी। इस चैट में शाहरुख खान ने अपने फैंस को बताया था कि फिल्म जवान के बारे में यूं तो अभी कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी, लेकिन ये बिलकुल अलग तरह का सिनेमा है जिसे फैंस काफी एन्जॉय करेंगे।

 

खत्म हुआ फैंस का इंतजार

सुपरस्टार शाहरुख खान ने अपने करोड़ों फैंस को बहुत लंबा इंतजार करवाया है। ‘जीरो’ की रिलीज के बाद कई सालों तक उनकी कोई फिल्म रिलीज नहीं हुई और अब जब शाहरुख खान फिर एक बार बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं तो उन्होंने एक के बाद एक अपने कई प्रोजेक्ट अनाउंस कर डाले हैं। फिल्म ‘जवान’ शाहरुख खान के कई पोस्टर और टीजर रिलीज किए जा चुके हैं। इस फिल्म को लेकर फैंस में खासा एक्साइटमेंट है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button