9वीं मंजिल से गिरी एमबीबीएस की छात्रा मृणाल टीएस मिश्रा की मौत

स्टार एक्सप्रेस/ संवाददाता

पटना की निवासी थी।

प्रभारी निरीक्षक सरोजनीनगर संतोष आर्य के मुताबिक मूल रूप से बिहार पटना के राजपथ निवासी कौशल किशोर सिंह की बेटी मृणाल टीएस मिश्रा मेडिकल कालेज से एमबीबीएस प्रथम वर्ष की छात्रा थी। वह कालेज परिसर में ही बने छात्रावास में रहती थी। पुलिस के मुताबिक उसका कमरा छात्रावास की नवीं मंजिल पर 902 है। शुक्रवार सुबह 9.45 बजे वह गैलरी में टहल रही थी। अचानक से वह गैलरी से नीचे कूद गई। नीचे  खून से लथपथ पड़ा देख आननफानन में कालेज के ही इमरजेंसी में ले जाया गया। जहां उसकी मौत हो गई।

विस्तार

टीएस मिश्रा मेडिकल कालेज की एमबीबीएस प्रथम वर्ष की छात्रा मृणाल सिंह (23) की शुक्रवार सुबह छात्रावास के 9वीं मंजिल से संदिग्ध हालात में गिरने से मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस के मुताबिक शुरूआती पड़ताल में मानसिक रुप से परेशान होने की बात सामने आई है। परिजनों से संपर्क किया गया है। छात्रा के कमरे की तलाशी ली जा रही है। वहीं मोबाइल की डिटेल खंगाली जा रही है।

अफरातफरी का माहौल 

सुबह ही अचानक से एमबीबीएस छात्रा मृणाल टीएस मिश्रा की 9वीं मंजिल से गिरने से मौत की सूचना परिसर में फैल गई। जिसके बाद पूरे परिसर में अफरातफरी का माहौल बन गया। प्रभारी निरीक्षक संतोष आर्य के मुताबिक शुरूआती पड़ताल में छात्रा के मानसिक परेशान होने की बात सामने आई है। इस संबंध में परिजनों को सूचना दी गई है। देर शाम तक लखनऊ पहुंचने की संभावना है। वहीं परिजनों ने अभी तक कोई आरोप नहीं लगाया है। फिलहाल कमरे से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। छात्रा के कमरे व मोबाइल को खंगाला जा रहा है।

Related Articles

Back to top button