मायावती ने क्रिसमस पर्व की दी बधाई, धर्म परिवर्तन को लेकर रखी अपनी बात

मायावती ने ट्वीट करते हुए कहा कि " क्रिसमस पर्व की सभी देशवासियों व ख़ासकर ईसाई मज़हब के मानने वाले समस्त भाई-बहनों को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनायें।

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. देश भर में आज क्रिसमस का त्योहार बड़े धूम-धाम से मनाया जा रहा है। चर्च की सजावट देखते ही बन रही है। तमाम नेता और लोंग एक दुसरे को क्रिसमस की बधाइंया दे रहे हैं। इसी अवसर पर बसपा सुप्रीमों मायावती ने ट्वीट करते हुए लोगों को क्रिसमस पर्व को बधाई दी। मायावती ने अपने ट्वीट में बधाई देने के साथ साथ धर्म परिवर्तन पर भी चर्चा की है।

मायावती ने ट्वीट करते हुए कहा कि ” क्रिसमस पर्व की सभी देशवासियों व ख़ासकर ईसाई मज़हब के मानने वाले समस्त भाई-बहनों को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनायें। अपने सेक्युलर संविधान के तहत देश में अन्य सभी धर्म के लोगों की तरह ये लोग भी सुख-शान्ति तथा खुश व खुशहाली के साथ अपना जीवन व्यतीत करें, यही कामना।”

Also Read-

लखनऊ अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे से अकासा एयर की पहली उड़ान, जानिये किन मार्गों पर होगा संचालन

मायावती ने ट्वीट ने आगे ट्वीट करत हुए लिखा कि ’धर्म परिवर्तन’ को लेकर देश भर में बवाल मचाया जाना अनुचित व चिन्तनीय। जबरन हर चीज बुरी होती है और बुरी नीयत से धर्म बदलना व बदलवाना दोनों ही गलत। अतः इस मुद्दे को सही परिप्रेक्ष्य में देखना व समझना जरूरी। इसको लेकर की जा रही कट्टरवादी राजनीति से देश को लाभ कम, हानि ज्यादा।”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button