Realme का ये धांसू फोन जानिये कब हो रहा लॉन्च और क्या होगा लुक

लॉन्चिंग से पहले ही फोन की तस्वीरें और अधिकतर फीचर्स का खुलासा हो चुका है। फोन की सबसे बड़ी खासियत इसका डिजाइन रहने वाला है, जो आपको OnePlus 10R की याद दिला सकता है।

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क.  रियलमी भारतीय बाजार में सोमवार (20 जून) को अपना किफायती स्मार्टफोन Realme C30 लॉन्च करने जा रही है। स्मार्टफोन की लॉन्चिंग दोपहर 12.30 बजे की जाएगी और इसकी बिक्री ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर होने वाली है। लॉन्चिंग से पहले ही फोन की तस्वीरें और अधिकतर फीचर्स का खुलासा हो चुका है। फोन की सबसे बड़ी खासियत इसका डिजाइन रहने वाला है, जो आपको OnePlus 10R की याद दिला सकता है। आइए जानते हैं फोन की ज्यादा डिटेल्स:

Realme C30 के स्पेसिफिकेशंस

रियलमी सी 30 स्मार्टफोन में UNISOC T612 प्रोसेसर दिया जाएगा। परफॉर्मेंस में यह प्रोसेसर Snapdragon 665 जैसा रह सकता है। डिजाइन की बात करें तो इसमें फ्लैट किनारों के साथ वाटरड्रॉप नॉच वाला डिस्प्ले दिया जाएगा। पीछे की तरफ स्ट्रिप-जैसा डिजाइन और LED फ्लैश के साथ सिंगल रियर कैमरा दिया गया है। रियर कैमरा के साइज काफी बड़ा रखा गया है। यह कैमरा 13 मेगापिक्सल का रहने वाला है।

फोन में 6.58 इंच का फुलएचडी+ IPS LCD डिस्प्ले मिलने वाला है। सेल्फी के लिए इसमें 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जाएगा। फोन में 5,000mAh की बैटरी है, जो पूरा दिन चलती है। यह बैटरी 10W चार्जिंग सपोर्ट करती है और माइक्रो-यूएसबी चार्ज पोर्ट के साथ आती है। फोन में नीचे की तरफ 3.5mm हेडफोन जैक, दाईं तरफ वॉल्यूम व पावर बटन और लेफ्ट में सिम कार्ड स्लॉट है। फोन का वजन 182 ग्राम है।

क्या होगी कीमत

Realme C30 स्मार्टफोन एंड्रॉइड 12 गो एडिशन पर बेस्ड Realme UI पर काम करेगा। यह 3 कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा: लेक ब्लू, बैंबू ग्रीन और डेनिम ब्लैक। हैंडसेट के भारत के लिए 2GB + 32GB और 3GB + 32GB मेमोरी कॉन्फ़िगरेशन में आने की उम्मीद है। यहां इसकी कीमत लगभग 12,000 रुपये हो सकती है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button