कानपुर : बेटी ने मां-बाप का गला रेता, फिर प्रेमी से बनाए शारीरिक संबंध

कानपुर में पति-पत्नी की हत्या में बेटी की गिरफ्तारी के बाद सनसनीखेज खुलासे हो रहे हैं। मां-बाप का गला रेतने के बाद बेटी ने बेहयाई की हद पार की।  

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. कानपुर में हुए डबल मर्डर में लगातार सनसनीखेज खुलासे हो रहे हैं। वारदात के कुछ घंटे बाद ही पुलिस ने पति-पत्नी की हत्या में बेटी को गिरफ्तार कर पूरे मामले का खुलासा कर दिया था। अब बेटी से पूछताछ में ऐसी बातें पता चल रही हैं जो बेहद शर्मसार करने वाली भी हैं। अपने प्रेमी के साथ मां-पिता की हत्या के बाद बेटी ने उसके साथ शारीरिक संबंध भी बनाए थे।

बेटी की बेहयाई के किस्से सुनकर पुलिस अधिकारियों के भी होश उड़ गए हैं। बेटी ने माता-पिता की हत्या की साजिश करीब डेढ़ महीने पहले बनाई थी। आर्मी में तैनात प्रेमी ने भाई से हत्या करने को कहा था। दोनों सगे भाइयों से युवती के शारीरिक संबंध थे।

कानपुर के बर्रा 2 यादव मार्केट के पास सोमवार देर रात फील्ड गन फैक्ट्री से सुपरवाइजर की पोस्ट से रिटायर्ड मुन्ना लाल गुप्ता (61) व उनकी पत्नी राज देवी (55) की गला रेत कर हत्या कर दी गई थी। घटना के समय घर में बेटा अनूप उत्तम (30) और बेटी (25) कोमल थी। पुलिस ने सीसीटीवी और मोबाइल कॉल डिटेल की पड़ताल से कुछ घंटे में ही वारदात का खुलासा करते हुए कोमल को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार होते ही कोमल टूट गई और सभी राज एक के बाद एक खोलते चली गई।

ये भी पढ़े

कोलकाता: शादी के बंधन में बंधे दो समलैंगिक पुरुष…

माता-पिता के कत्ल के बाद उसने अपने मोबाइल की सारी कॉल लॉग डिलीट कर दी थी। दो दिन के भीतर उसने अपने प्रेमी रोहित से 17 घंटे बातचीत की थी। घटना को दोनों प्लान ए और प्लान बी कहकर संबोधित करते थे।

पुलिस अफसरों के मुताबिक उसने बताया कि उसे संपत्ति चाहिए थी मगर कुछ समय से घर में विवाद के कारण उसे ऐसा लगा कि उसके हिस्से की सारी प्रॉपर्टी भी भाई अनूप को दे दी जाएगी। ऐसे में उसने तीनों को मारने की योजना बनाई थी। तीनों को कीटनाशक मिला जूस पिलाया लेकिन भाई ने थोड़ा पिया और अपने कमरे का दरवाजा अंदर से बंद करके सो गया। इससे उसकी जान बच गई।

क्या था प्लान ए

कोमल ने बताया कि प्लान ए में तय किया था कि तीनों को खाने-पीने की वस्तुओं में कीटनाशक मिलाकर पिला देगी। तीनों की मौत के बाद वह सारी संपत्ति की अकेली वारिस बचती। कोमल ने पुलिस को बताया कि उसका प्लान ए तब भी खराब होता दिख गया था जब भाई अनूप ने थोड़ा ही जूस पीया था।

यह था प्लान बी

कोमल ने बताया कि उसे यह लगा कि जितना कीटनाशक उसने डाला है उससे यकीन था कि थोड़ी खुराक में भी तीनों मर जाते। उसके मुताबिक राजदेवी ने पूरा ग्लास जूस का पी लिया था। तब उसने रोहित को कॉल करके बुलाया।

माता-पिता की हत्या के बाद उसने कहानी यह बनाने का प्रयास किया कि अनूप ने दोनों को मारा और खुद जहर खाकर जान दे दी मगर जब वह ऊपर गई और दरवाजा खटखटाया तो अंदर से अनूप की आवाज आई। उसका प्लान पूरी तरह फेल हो गया। तब उसने भाई को माता-पिता की मौत की जानकारी दी और उसके छोटे साले द्वारा घटना को अंजाम दिए जाने की बात बता दी।

सीडीआर ने खोली सच्चाई

पुलिस ने कोमल के दो दिन की कॉल डिटेल रिपोर्ट निकलवाई जिसमें पता चला कि दो दिन में 17 घंटे उसने रोहित से बात की। घटना के बाद कोमल ने ट्रूकॉलर डाटा, कॉल लॉग, व्हाट्सएप चैट और व्हाट्स एप कॉल का डाटा डिलीट कर दिया था मगर सीडीआर के जरिए पुलिस ने उससे सारी जानकारियां हासिल कर लीं।

 

Related Articles

Back to top button