Itawa News: पुलिस मुठभेड़:एक बदमाश के पैर में लगी गोली

पुलिस ने चार बदमाश दबोचे

स्टार एक्सप्रेस/संवाददाता

बकेवर,इटावा। इटावा जनपद के थाना क्षेत्र बकेवर अन्तर्गत भरथना-बकेवर मार्ग स्थित सेंगर नदी के निकट गुरुवार की अलख सुबह पुलिस की दो बाइकों पर सबार चार बदमाशों से मुठभेड़ हो गई जिसमें एक बदमाश के पैर में पुलिस की गोली लगने से एक बदमाश घायल हो गया,जबकि पुलिस ने बाकी तीन बदमाशों को भी मौके पर ही दबोच लिया।

आपको बतादें उक्त स्थान पर थाना बकेवर पुल‍िस को देख बदमाशों ने पुलिस पर जान लेवा हमला बोलते हुए गोली चलादी, जवाब में पुल‍िस ने भी बदमाशों पर फायर‍िंग शुरू करदी जिसमें एक बदमाश के पैर में गोली लग गई और वह घायल हो गया। जबकि बाकी बचे तीनों बदमाशों को पुलिस ने दौड़ा कर मौके पर ही दबोच कर गिरफ्तार कर लिया।

प्रदेश में पुलिस का आपरेशन क्लीन जारी है, बकेवर इलाके में सेंगर नदी के पास पुलिस और दो बाइक सवार बदमाशोंं में जोरदार मुठभेड़ में एक बदमाश के पैर में गोली लग गई। पुल‍िस ने बाकी बचे तीनों बदमाशों को भी मौके पर ही दौड़ाकर दबोच लिया।
अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण सत्यपाल सिंह ने बताया की गुलगुलिया उर्फ शिवम उर्फ मोहित नाम के एक बदमाश के पैर मे गोली लगी है। उसे उपचार के लिए थाना बकेवर अन्तर्गत इलाज हेतु महेवा के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर ले जाया गया है। घायल बदमाश थाना फ्रेंड्स कालोनी क्षेत्र के कोकपुरा का रहने वाला है।

इसके अलावा कानपुर नगर आउटर निवासी शंभू पुत्र बाला कंजड़ है। थाना फ्रेंड्स कालोनी क्षेत्र निवासी काली चरण उर्फ कल्लू व दिलीप नगर निवासी सौरभ शर्मा सहित चारों बदमाशों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस के अनुसार गिरफ्तार बदमाशों के कब्जे से पांच मोबाइल फोन,कई लूट की वारदातो के जेवरात और अवैध हथियार पुलिस ने बरामद किए हैं।

पुलिस मुठभेड़ में घायल हुए बदमाश गुलगुलिया के खिलाफ दस अपराधिक मामले दर्ज हैं, जबकि पकडे गए तीन बदमाशों का भी अपराधिक इतिहास खंगाला जा रहा है। उन्होंने बताया कि 25 मार्च को इन्हीं बाइक सवार बदमाशों ने एक महिला के साथ लूट की घटना को अंजाम दिया था। यह सभी लूट की वारदातों को अंजाम देते थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button