Itawa News: ऑटो लूटने वाले बदमाशों को पुलिस ने दबोचा

सवारी बनकर बैठे बदमाशों ने लूटा था ऑटो,

स्टार एक्सप्रेस / संवाददाता

बकेवर,इटावा। सवारी बनकर ऑटो में बैठकर चालक से ऑटो लूटने वाले दो अभियक्तों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने गिरफ्तार अभियुक्तों के कब्जे से लूटा गया ऑटो दो तमंचा व कारतूस बरामद बरामद करने का दावा किया है।

अपर पुलिस महानिदेशक कानपुर जोन,कानपुर व पुलिस महानिरीक्षक कानपुर परिक्षेत्र,कानपुर के निर्देशन एवं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार के पर्यवेक्षण में बकेवर पुलिस ने जबरजस्त कार्यवाही की है।

घटना की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि दिनांक 4 अप्रैल को पीड़ित ऑटो चालक अंकुश कुमार पुत्र हरीश निवासी ग्राम घुराहा जाखन थाना बलरई, इटावा द्वारा बकेवर पुलिस को सूचना दी गयी कि विगत दिनांक 3 अप्रैल की रात्रि को जब वह शास्त्री चैराहा से दो सवारी लेकर नगला बरी जा रहा था तभी सेदपुर कला गांव के पास पहुंचा तो ऑटो सवार उक्त दोनों व्यक्तियों ने ऑटो रुकवाकर मुझे नीचे उतार दिया व ऑटो छीनकर भाग गये। सूचना पर बकेवर पुलिस ने दो अज्ञात अभियुक्त के विरुद्ध विभिन्न धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर अभियुक्तों की तलास शुरू कर दी।

आपको बतादें जनपद में अपराधिक गतिविधियों की रोकथाम हेतु वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक इटावा के निर्देशन में चलाए जा रहे विशेष अभियान के क्रम में दिनांक 5 अप्रैल को बकेवर पुलिस टीम थाना क्षेत्रांतर्गत भ्रमणशील थी इसी दौरान मुखबिर की सूचना पर कार्यवाही करते हुए पुलिस टीम ने ग्राम पिपरीपुरा के पास लावारिस हालत में खड़े एक ऑटो उक्त (मुकदमा से संबधित) को बरामद कर लिया,एवं घटना से संबधित दो अभियुक्तों को थाना क्षेत्रांतर्गत ग्राम लुधियानी चौराहा के पास से गिरफ्तार कर लिया।पुलिस ने दावा किया है कि अभियुक्तों की तलाशी लेने पर अभियुक्तों के कब्जे से दो अवैध तमंचा 12 बोर, दो अवैध जिन्दा कारतूस 12 बोर,एक बैट्री(ऑटो से निकाली हुई) एवं एक आरसी (नं०यूपी 75 बीटी 2315) बरामद की है।

पुलिस की पूछताछ गिरफ्तार उक्त दोनो ने अभियुक्तों द्वारा दिनांक विगत 3 अप्रैल की रात्रि को ग्राम सैदपुर कलां के पास से एक ऑटो लूट की घटना को अंजाम देना स्वीकार किया है। अभियुक्तों ने पुलिस को बताया कि वे गुडगांव हरियाणा में ऑटो चलाते है तथा उक्त ऑटो को वे गुडगांव ले जाने की फिराक में थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button