IIT-ISM Recruitment 2021: आईआईटी धनबाद में जूनियर इंजीनियर समेत कई पदों पर भर्तियां, जाने आवेदन की अंतिम तिथि

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल : आईआईटी आईएसएम धनबाद के विभिन्न विभागों में एसोसिएट प्रोफेसरों व प्रोफेसर पदों पर बहाली होगी। आईआईटी प्रबंधन ने अर्हता पूरा करने वाले उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए हैं। ऑनलाइन आवेदन करने की अंतिम तिथि 15 दिसंबर है। एसोसिएट प्रोफेसर व प्रोफेसरों की बहाली के लिए वेबसाइट पर न्यूनतम अर्हता से संबंधित विस्तृत जानकारी दी गई है। हालांकि पदों की संख्या को स्पष्ट नहीं किया गया है। आईआईटी धनबाद में 18 से अधिक विभाग संचालित हैं।

 

आईआईटी-अईएमएस में विभिन्न पदों के भर्ती विज्ञापन अभ्यर्थी संस्थान की वेबसाइट iitism.ac.in पर जाकर देख सकते हैं। इसके साथ ही यहां दिए डायरेक्ट लिकं से भर्तियों का पूरा विज्ञापन देख सकते हैं।

 

इससे पूर्व आईआईटी धनबाद प्रबंधन ने वर्ष 2020 में भी आवेदन मांगा था। आवेदकों से कहा था कि आवेदन वर्ष के दौरान किसी भी समय दिया जा सकता है। रिक्तियों को भरने के समय पर आवेदन पर विचार किया जाएगा। वहीं पिछले दिनों ही संस्थान की ओर से अस्सिटेंट प्रोफेसर की बहाली के लिए स्पेशल रिक्रूटमेंट ड्राइव चलाने की घोषणा करते हुए एक महीना में इच्छुक आवेदकों से आवेदन मांगा है। संस्थान में वर्ष 2021 में विभिन्न पदों पर बहाली की प्रक्रिया चल रही है। टीचिंग के साथ-साथ नॉन टीचिंग के विभिन्न पदों पर भी बहाली की प्रक्रिया के तहत लिखित, कंप्यूटर टेस्ट व अन्य परीक्षाएं ली जा रही हैं।

 

इन पदों के लिए मांगे आवेदन :
– रजिस्ट्रार : एक पद के लिए अंतिम तिथि 31 अक्तूबर
– सीनियर सॉफ्टवेयर डेवलपर (ऑन कॉन्टेक्ट) : अंतिम तिथि 15 अक्तूबर

 

– जूनियर सॉफ्टवेयर डवलपर (ऑन कॉन्टेक्ट) : अंतिम तिथि 15 अक्तूबर
– डिप्टी सुपरिंटेंडेंट इंजीनियर, अस्सिटेंट एग्जीक्यूटिव इंजीनियर, जूनियर इंजीनियर, जूनियर इंजीनियर : 29 अक्तूबर

– अस्सिटेंट प्रोफेसर के लिए स्पेशल रिक्रूटमेंट ड्राइव: आवेदन की अंतिम तिथि : अधिसूचना जारी होने की तिथि से एक महीना

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button