सबसे सस्ते में खरीदना हो Apple iPad तो जल्द पढ़े पूरी खबर उठाएं लाभ

Apple iPad कम कीमत पर खरीदने का शानदार मौका Croma स्टोर की ओर से दिया जा रहा है। ऑनलाइन या ऑफलाइन इस डिवाइस को सबसे कम कीमत पर खरीदा जा सकता है।

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. नया टैबलेट खरीदने का मन बना रहे हैं और कम बजट के चलते एंड्रॉयड टैब से समझौता करना चाहते हैं, तो ऐसा बिल्कुल ना करें। आप Apple iPad को सबसे कम कीमत पर खरीद सकते हैं और यह मौका Amazon या Flipkart Sale में नहीं बल्कि Croma की ओर से दिया जा रहा है। ऑनलाइन और ऑफलाइन रीटेल प्लेटफॉर्म क्रोमा पर Apple iPad 9th Gen को आप 27,000 रुपये से कम कीमत में खरीद सकते हैं। आईपैड पर इससे बेहतर डील इस वक्त दूसरा कोई प्लेटफॉर्म नहीं दे रहा है।

अगर आपका बजट 30,000 रुपये से कम है तो क्रोमा की ओर से मिल रही डील सबसे अच्छी है। मौजूदा ऑफर्स के साथ इस डिवाइस को 25,990 रुपये तक कीमत पर खरीदा जा सकता है। लोकप्रिय शॉपिंग साइट्स फ्लिपकार्ट और अमेजन दोनों पर फेस्टिव सेल 23 सितंबर से शुरू होने वाली है, लेकिन इन सेल्स से बेहतर डील क्रोमा की ओर से आईपैड पर दी जा रही है। हालांकि, अगर आप पुराने आईफोन मॉडल्स खरीदना चाहें, तो अमेजन और फ्लिपकार्ट दोनों आईफोन 13, आईफोन 12 और आईफोन 11 पर बड़े डिस्काउंट देने वाले हैं।

ऐसे मिलेगा आईपैड 9th जेन पर डिस्काउंट

क्रोमा पर आईपैड 9th जेनरेशन अभी 27,990 रुपये में लिस्टेड है। हालांकि, अगर आपके पास HDFC बैंक का क्रेडिट या डेबिट कार्ड है तो आपको 2,000 रुपये का फ्लैट डिस्काउंट मिल जाएगा। यानी कि इस डिवाइस को आप केवल 25,990 रुपये में खरीद सकेंगे। पिछले साल लॉन्च आईपैड पर मिल रही यह सबसे अच्छी मौजूदा डील है और इसका फायदा ऑनलाइन के अलावा ऑफलाइन स्टोर पर भी मिलेगा। अमेजन पर यह डिवाइस 27,890 रुपये कीमत पर लिस्टेड है और यह कीमत 10 प्रतिशत डिस्काउंट के बाद मिल रही है।

इस साल एंट्री लेवल आईपैड नहीं लाई ऐपल

माना जा रहा था कि ऐपल इस साल अपने ‘फार आउट’ इवेंट में एक एंट्री लेवल आईपैड 10th जेनरेशन लॉन्च करेगी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। इवेंट में ऐपल ने केवल आईफोन 14 सीरीज और ऐपल वॉच 8 सीरीज लॉन्च की। डिस्काउंट पर मिल रहा डिवाइस A13 चिपसेट के साथ पिछले साल आया था, जिसे लेकर ऐपल का दावा है कि यह बेस्ट-सेलिंग एंड्रॉयड टैबलेट्स के मुकाबले छह गुना ज्यादा तेज है।

ऐसे हैं आईपैड 9th जेनरेशन के स्पेसिफिकेशंस

आईपैड 9th जेनरेशन में यूजर्स को 12MP अल्ट्रा-वाइड कैमरा सेंटर स्टेज सपोर्ट के साथ दिया गया है और रियर पैनल पर 8MP कैमरा मिलता है। इस आईपैड का डिस्प्ले साइज 10.2 इंच है और यह फर्स्ट जेनरेशन ऐपल पेंसिल के साथ भी कंपैटिबल है। यह डिवाइस स्पेस ग्रे और सिल्वर कलर ऑप्शंस में खरीदा जा सकता है।

 

Related Articles

Back to top button