आया HP Chromebook x360 14a, जानिये इसके फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में

एचपी ने भारत में कमाल का क्रोमबुक लॉन्च किया है। इसमें दिए गए खास हिंज की बदौलत यह लैपटॉप के साथ ही एक टैबलेट के तौर पर भी इस्तेमाल किया जा सकता है। इसकी कीमत 29,999 रुपये है।  

स्टार एक्सप्रेस

. लॅान्च हुआ शानदार क्रोमबुक x360 14a 

. 30 हजार से कम में होगी कीमत 

. इसे लैपटॉप के अलावा एक टैबलेट की तरह भी यूज कर सकते हैं।

डेस्क. अगर आप बजट सेगमेंट में एक शानदार क्रोमबुक की तलाश में हैं, तो आपके लिए बड़ी खुशखबरी है। HP ने भारत में अपने नए क्रोमबुक- HP Chromebook x360 14a को लॉन्च कर दिया है। 14 इंच के डिस्प्ले और फास्ट चार्जिंग से लैस इस क्रोमबुक की कीमत 29,999 रुपये है। कंपनी ने पिछले साल इस क्रोमबुक के AMD वेरिएंट को पिछले साल लॉन्च किया था और अब इसके इंटेल प्रोसेसर वाले वेरिएंट की एंट्री हुई है। क्रोमबुक में दिया गया x360 हिंज इसे कन्वर्टिबल फीचर ऑफर करता है। इसकी मदद से यूजर इसे लैपटॉप के अलावा एक टैबलेट की तरह भी यूज कर सकते हैं।

फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

एचपी के इस लेटेस्ट क्रोमबुक में 768×1366 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 14 इंच का फुल एचडी+ LCD डिस्प्ले दिया गया है। क्रोमबुक 2-इन-1 डिजाइन के साथ आता है और इसमें थिक बेजल्स के साथ रेक्टैंगुलर स्क्रीन दी गई है। यह खास कन्वर्टिबल हिंज के साथ आता है। इसमें दिया गया बैकलिट कीबोर्ड इसके लुक के और शानदार बनाता है। क्रोमबुक के पतले बेजल्स में वेबकैम भी दिया गया है।

 

एचपी का यह क्रोमबुक 4जीबी रैम और 64जीबी के इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। प्रोसेसेर के तौर पर इसमें Intel Celeron N4120 चिपसेट दिया गया है। 1.49kg के वजन वाले इस लैपटॉप में फास्ट चार्जिंग के साथ पावरफुल बैटरी दी गई है, जो एक बार चार्ज होने पर 14 घंटे तक चलती है।

 

क्रोम ओएस पर काम करने वाले इस क्रोमबुक में कनेक्टिविटी के लिए वाई-फाई 5, ब्लूटूथ, दो यूएसबी टाइप-C पोर्ट, एक यूएसबी टाइप-A पोर्ट और एक 3.5mm हेडफोन जैक जैसे ऑप्शन दिए गए हैं। यह क्रोमबुक मिनरल सिल्वर, सेरमिक वाइट और फॉरेस्ट टील कलर वेरिएंट में आता है।

Related Articles

Back to top button