फिल्म RRR ने जानिये पहले ही दिन में कितने करोड़ कमाए और किस मूवी का तोड़ा रिकॉर्ड

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. एस.एस. राजामौली के निर्देशन में बनी मल्टीस्टारर फिल्म ‘RRR’ इस शुक्रवार को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो गई है। ‘बाहुबली’ और ‘बाहुबली-2’ जैसी ऐतिहासिक फिल्में बना चुके राजामौली की इस फिल्म पर सभी की नजरें बनी हुई हैं। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने इसे 5 में से 4 स्टार देते हुए फिल्म को ‘टैरिफिक’ बता दिया है और अब सभी की नजरें बनी हुई हैं फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर। एक रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म के हिंदी वर्जन का पहले दिन का नेट कलेक्शन 17 से 18 करोड़ के आसपास रहेगा।

सिर्फ साउथ से 100 करोड़ का बिजनेस

वहीं ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट करके बताया कि तेलुगू राज्यों से ही फिल्म पहले दिन में 100 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर लेगी। तरण आदर्श ने अपने एक ट्वीट में इस फिल्म को सुनामी बताया है। तरण आदर्श ने बताया कि फिल्म ने नॉर्थ अमेरिका से ही 24 करोड़ 46 लाख रुपये का बिजनेस कर लिया है और लंदन से फिल्म ने 2 करोड़ 40 लाख रुपये कमा लिए हैं।

पहले ही दिन 200 करोड़ का आंकड़ा पार

फिल्म के सभी वर्जन्स की बात करें तो आंध्रा बॉक्स ऑफिस डॉट कॉम का अनुमान है कि फिल्म का पहले दिन का टोटल कलेक्शन 200 करोड़ से भी ऊपर चला जाएगा। एक ट्वीट में आंध्रा बॉक्स ऑफिस ने बताया, ‘#RRRMovie ‘बाहुबली’ के बाद दूसरी फिल्म बनेगी जो पहले ही दिन 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर जाएगी। ज्यादा उम्मीद इस बात की है कि ये बाहुबली-2 का आंकड़ा पार कर लेगी। ओवरसीज नंबर्स इस रिकॉर्ड को और बड़ा कर देंगे।’

सीधे कश्मीर फाइल्स के साथ है टक्कर है

नॉर्थ की तुलना में फिल्म साउथ के सिनेमाघरों में ज्यादा बेहतर कलेक्शन कर रही है। फिल्म का सीधा कॉम्पटीशन ‘द कश्मीर फाइल्स’ के साथ है। हालांकि दोनों ही फिल्में अपनी तरह से अलग हैं। स्टार कास्ट की बात करें तो फिल्म में आलिया भट्ट, अजय देवगन, जूनियर एनटीआर और राम चरण जैसे दिग्गज सितारे शामिल हैं। फिल्म को क्रिटिक्स का भी प्यार मिला है और इसने ‘द कश्मीर फाइल्स’ के बिजनेस को प्रभावित किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button