हिना खान ने बेबाक अंदाज में कराया फोटोशूट, सोशल मीडिया का पारा हुआ हाई

टेलीविजन की सबसे प्रसिद्ध अभिनेत्रियों में से एक हिना खान ने अपने पसंदीदा आइसक्रीम स्वाद का खुलासा किया है। अगर आपको लगता है कि वह चॉकलेटी फ्लेवर पसंद....

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. टेलीविजन की सबसे प्रसिद्ध अभिनेत्रियों में से एक हिना खान ने अपने पसंदीदा आइसक्रीम स्वाद का खुलासा किया है। अगर आपको लगता है कि वह चॉकलेटी फ्लेवर पसंद करती है, तो आप गलत हैं! उनकी पसंद फल से बनी आइसक्रीम हैं। हाल ही में अभिनेत्री ने एक एक फोटो साझा की हैं जिसमें वे आइस खाती दिख रही हैं।

अभिनेत्री हिना खान पूरी तरह से फैशनिस्टा हैं। अभिनेत्री नियमित रूप से हमारे लिए नए फैशन चैलेंज लेकर आती हैं। वे हर बार कुछ नया करती हैं। चाहे वह एक एथनिक पहनावा हो या एक दिन के लिए आकस्मिक पोशाक, हिना जानती है कि किसी भी पोशाक में फैशन की व्यक्तिगत भावना को कैसे जोड़ा जाए। और किस प्रकार इसे बेहतर बनाया जाए।

ये भी पढ़े

उर्फी जावेद ने इंस्टाग्राम पर शेयर की अपने बचपन की फोटो, देखें तस्वीर

हिना का फैशन मंत्र बहुत ही छोटा और सरल है। अभिनेत्री इसे न्यूनतम, आरामदायक और स्टाइलिश बनाये रखने में विश्वास करती हैं। हिना का इंस्टाग्राम प्रोफाइल उनकी फैशन डायरी की तस्वीरों और वीडियो से भरा हुआ है।

शेड्स और ब्लैक बैग में, हिना ने दिन के लिए अपने लुक को और एक्सेसराइज़ किया। हिना ने सोफे पर पोज़ देते हुए अपने बालों को बीच वाले हिस्से के साथ एक साफ बन में पहना। मिनिमल मेकअप में हिना ने अपने कैजुअल वीकडे लुक को परफेक्ट बनाया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button