Hardoi News: बड़बोले नेता को पुलिस ने किया गिरफ्तार

भाजपा नेता बनकर गलियां देने का वीडियो हुआ था वायरल

स्टार एक्सप्रेस / संवाददाता


हरदोई : शाहाबाद बीते दिनों सीतापुर जिला अस्पताल के बाहर एंबुलेंस का रास्ता रोकने से मना करने पर मरीज के परिजनों को गंदी गालियां देते हुए वीडियो वायरल हुआ था। जिसमे बड़बोला नेता अपने को ब्लॉक प्रमुख का भाई बता रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद हरकत में आई सीतापुर पुलिस ने हरदोई के बेहटा गोकुल थाना क्षेत्र टोडरपुर से बड़बोले नेता को गिरफ्तार किया।

एंबुलेंस में सवार मरीज के साले जयकिशन राठौर ने बड़बोले नेता उमेश मिश्रा पर मुकदमा दर्ज कराया है। बड़बोले नेता के अनर्गल बयान पर ब्लॉक प्रमुख ने अपनी सफाई देकर उमेश से कोई वास्ता न होने की बात कही है।

जयकिशन राठौर ने दी गई तहरीर में अपने जीजा की हालत गंभीर होने पर उन्हें लखनऊ रिफर करने पर लखनऊ ले जाते समय एंबुलेंस के सामने उमेश मिश्रा ने अपनी गाड़ी लगा दी।गाड़ी हटाने को कहने पर गंदी गालियां दीं। और समय नष्ट होने के कारण मरीज जीजा सुरेश चंद्र राठौर की मृत्यु हो गई। घटना के बाद से बड़बोला उमेश मिश्रा फरार हो गया था। जिसकी गिरफ्तारी बेहटा गोकुल पुलिस के सहयोग से सीतापुर पुलिस ने बुधवार को टोडर पुर से की।सीतापुर पुलिस बड़बोले नेता को गिरफ्तार कर सीतापुर ले गई।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button