पैरामिलिट्री जवानों की पुरानी पेंशन बहाल करे सरकार – विजय बंधु

स्टार एक्सप्रेस/ संवाददाता

लखनऊ.

प्रदेश की राजधानी लखनऊ के कल्ली पश्चिम में सोमवार को पुलवामा में शहीद जवानों की याद में श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम को संबोधित करते हुए एनएमओपीएस के राष्ट्रीय अध्यक्ष व अटेवा के प्रदेश अध्यक्ष विजय कुमार बंधु ने कहा कि सरकार पैरामिलिट्री जवानों की पुरानी पेंशन बहाल करे।

एनएमओपीएस के राष्ट्रीय सचिव व अटेवा के प्रदेश महामंत्री डॉ. नीरजपति त्रिपाठी ने कहा कि पैरामिलिट्री के जवान सेना के जवानों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर देश की सुरक्षा करते हैं। इसलिए सरकार इनकी पेंशन बहाल करे।

पंचायती राज विभाग के वरिष्ठ कर्मचारी नेता रामेन्द्र श्रीवास्तव और श्रमिक कमगार कर्मचारी संघ राष्ट्रीप महासचिव सर्वेश पाठक ने कहा हम देश के शहीदों का सम्मान करते है क्योंकि सैनिक हमारे देश के अभिमान है। इनकी पेंशन बहाल होनी ही चाहिए।

एनएमओपीएस के राष्ट्रीय प्रवक्ता व अटेवा-पेंशन बचाओ मंच के प्रदेश मीडिया प्रभारी डॉ. राजेश कुमार ने बताया कि अटेवा -पेंशन बचाओ मंच द्वारा पुलवामा हमले में शहीद हुए जवानों की याद में पूरे प्रदेश में सभी जिला मुख्यालयों पर श्रद्धांजलि सभा का आयोजन कर शहीदों को याद किया गया और सरकार से पुरानी पेंशन बहाली की मांग की गई। कार्यक्रम में विभिन्न विभागों के शिक्षक व कर्मचारी एवं सामाजिक कार्यकर्ता गण मौजूद रहे।

 

Related Articles

Back to top button