आलिया भट्ट से लेकर जान्हवी कपूर सभी एक्ट्रेसेस के जानिये फिट रहने का राज, करती है ये वर्कआउट

दर्शक कब से जानना चाहते थे कि ये एक्ट्रेसेस ऐसी कौन सी एक्सरसाइज करती हैं जिसकी वजह से ये इतनी स्लिम एंड ट्रिम नजर आती हैं

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. बॉलीवुड एक्ट्रेसेस अपनी फिटनेस को मेंटेन रखने के लिए जिम में खूब वर्कआउट करती नजर आती है। खुदको फिट रखने के लिए ये अदाकारा अपने डाइट चार्ट से लेकर अपने वर्कआउट स्टाइल में काफी चेंजेस लाती दिखती हैं। इन दिनों बॉलीवुड में हर दूसरी एक्ट्रेस जिम में पिलाटे करती दिख रही हैं। जी हां इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस की पहली पसंद पिलाटे बन चुका है।

पिलाटे कर ये हसीनाएं अपने वेट और चबी फैट को कम करती हैं। ऐसे में दर्शक कब से जानना चाहते थे कि ये एक्ट्रेसेस ऐसी कौन सी एक्सरसाइज करती हैं जिसकी वजह से ये इतनी स्लिम एंड ट्रिम नजर आती हैं। तो बता दें इस एसरसाइज का नाम पिलाटे है, जिसको कर ये हसीनाएं अपना जादू चलाती दिखती हैं। अगर यकीन नहीं होता तो देखें इनकी वर्कआउट विडियोज।

जान्हवी कपूर
जान्हवी कपूर इस इंडस्ट्री की सबसे हॉट और ग्लैमरस एक्ट्रेस में से एक हैं। जान्हवी अपनी डाइट और एक्सरसाइज को लेकर काफी स्ट्रिक्ट रहती हैं। वह अपनी वर्कआउट वीडियो से लाखों लोगों को इंस्पायर करती नजर आती हैं। वह कार्डियो और पिलाटे कर अपने बॉडी फैट को घटाती दिखती हैं।

सारा अली खान
सारा अली खान को भी फिटनेस क्वीन के नाम से जाना जाता है। सारा अली खान की फिटनेस जर्नी तो आप सब अच्छे से जानते ही हैं। एक वक्त ऐसा था जब सारा अली खान 96 किलो की हुआ करती थी। लेकिन उन्होंने जिम में खूब पसीना बहाया और अपने ख्वाबों को पूरा किया।

आलिया भट्ट

आलिया भट्ट ने भी बॉलीवुड में डेब्यू करने से पहले अपना काफी वजन घटाया था। स्टूडेंट ऑफ द ईयर में दिखने वाली वो चबी आलिया अब काफी बदल चुकी है। और इसके पीछे की एक वजह पिलाटे ही है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button