प्रियंका गांधी से मिले पंजाब के पू्र्व CM चरणजीत सिंह चन्नी…

हिमाचल प्रदेश चुनाव के लिए कांग्रेस की तरफ से प्रियंका गांधी ने कई रैलियां की थीं और इसका नतीजा यह रहा कि राज्य में कांग्रेस ने वापसी करते हुए सरकार बनाई।

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता चरणजीत सिंह चन्नी ने आज सोमवार को कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी से मुलाकात की. इस मुलाकात में पूर्व सीएम चन्नी ने प्रियंका गांधी को हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को मिली जीत की बधाई दी। इस बात की जानकारी कांग्रेस नेता चरणजीत सिंह चन्नी ने अपने ट्विटर पर दी।

पंजाब के पू्र्व CM चरणजीत सिंह चन्नी ने ट्वीट कर लिखा, “हिमाचल प्रदेश चुनाव में पार्टी की ऐतिहासिक जीत के लिए प्रियंका गांधी को बधाई दी.” हिमाचल प्रदेश चुनाव के लिए कांग्रेस की तरफ से प्रियंका गांधी ने कई रैलियां की थीं और कांग्रेस प्रत्याशियों के समर्थन में वोट मांगे थे। हिमाचल की जनता ने कांग्रेस को पूर्ण बहुमत से जिताया और प्रदेश में कांग्रेस ने वापसी करते हुए सरकार बनाई।

पंजाब विधानसभा चुनाव में दोनों सीटों पर मिली हार

पंजाब विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की करारी हार और अपनी ही दोनों सीटों से हारने के बाद चरणजीत सिंह चन्नी इस कदर गायब हो गए कि फिर कभी नजर नहीं आए. लंबे समय तक राजनीति से दूर रहने के बाद चरणजीत सिंह चन्नी एक बार फिर से नजर आए हैं।

रातों-रात पंजाब के मुख्यमंत्री बने चरणजीत सिंह चन्नी पंजाब विधानसभा चुनाव में अपनी सीट नहीं जीत सके. हालांकि इस हार के बाद भी चन्नी की मुश्किलें कम नहीं हुई, क्योंकि पंजाब में आप की सरकार बनते ही रेत खनन मामले में चरणजीत चन्नी को प्रवर्तन निदेशालय ने पूछताछ के लिए बुलाया था और करीब 6 घंटे तक पूछताछ भी की थी।

Also read-

कांग्रेस ने भारत चीन संबंध पर साधा सरकार पर निशाना, कही ये बात

पंजाब चुनाव में कांग्रेस की हार की ली जिम्मेदारी

पंजाब चुनाव में मिली हार की जिम्मेदारी लेते हुए चन्नी ने खुद को पार्टी नेताओं से दूर कर लिया और उनके साथ कोई बैठक नहीं की. पार्टी के कई नेताओं ने भी चन्नी का विरोध किया लेकिन उनकी ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई. यहां तक ​​कि कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सुनील जाखड़ ने भी चन्नी को लेकर विवादित बयान दिया लेकिन उनकी तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button