Kuttey के ट्रेलर को लेकर बेहद एक्साइटेड हैं अर्जुन कपूर, शेयर किया अपना अनुभव

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) अपकमिंग फिल्म ‘कुत्ते’ को लेकर एक्साइटेड हैं। हाल में फिल्म का टीजर और स्टारकास्ट के फर्स्ट लुक पोस्टर को शेयर किया। ‘कुत्ते’ एक डार्क कॉमेडी फिल्म है, इसमें कोंकणा सेन शर्मा, कुमुद मिश्रा और राधिका मदान, तब्बू और नसीरुद्दीन शाह जैसे बेहतरीन कलाकार हैं।

‘कुत्ते’ का ट्रेलर अगले हफ्ते जारी किया जाएगा, इसे लेकर भी वह काफी एक्साइटेड हैं। अर्जुन का कहना है कि इस तरह की फिल्म किसी भी एक्टर के लिए सीखने का एक अच्छा जरिया है। इस फिल्म का निर्देशन फिल्म निर्माता विशाल भारद्वाज के बेटे आसमान भारद्वाज ने किया है।

फिल्म ‘कुत्ते’ (Kuttey) में अर्जुन कपूर एक पुलिस ऑफिसर का किरदार निभा रहे हैं। अपने किरदार के बारे में बात करते हुए अर्जुन ने कहा, “मुझे इंतजार है कि जब कुत्ते का ट्रेलर रिलीज होगा तो लोग इसको लेकर क्या प्रतिक्रिया देते हैं। पर मुझे उम्मीद है कि दर्शकों को कुछ नया देखने को मिलेगा।

नसीरुद्दीन-तब्बू के साथ काम करने का अनुभव शेयर किया

अर्जुन कपूर ने फिल्म को लेकर आगे कहा, “मेरे लिए ‘कुत्ते’ बहुत खास फिल्म है। मुझे लव रंजन जैसे प्रतिभाशाली फिल्म निर्माता के साथ काम करने का मौका मिला, आसमान भारद्वाज जैसे उल्लेखनीय नवोदित निर्देशक, विशाल भारद्वाज को निर्माता, लेखक और संगीतकार के रूप में जानने का मौका मिला, गुलजार साब ने गीत लिखे हैं। इसके साथ मैंने इस फिल्म में बेहतरीन कलाकारों जैसे तब्बू, कोंकणा सेन शर्मा, नसीर सर, कुमुद जी, शार्दुल भारद्वाज और राधिका मदान के साथ काम किया।

Also Read-

कियारा आडवाणी जैसी दिखती हैं ये मशहूर डायरेक्टर की बेटी, देखें फोटोशूट

अर्जुन कपूर को बहुत कुछ सीखने को मिला

अर्जुन कपूर ने आगे कहा, “मेरे लिए फिल्म की शूटिंग करना बहुत मजेदार था और यह सीखने का भी एक शानदार अनुभव था। इस तरह की फिल्म किसी भी अभिनेता को बहुत कुछ सिखाती है और मुझे लगता है कि मैंने अपने कौशल को हमारे देश के बेहतरीन एक्टर्स के साथ तराशा है। मैं ‘कुत्ते’ के ट्रेलर के लिए लोगों की प्रतिक्रिया देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं.” ‘कुत्ते’ 13 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button