Etawah News: दोसरा चरण, चुनाव प्रचार के अंतिम दिन प्रत्याशियों ने झोंकी तागत

समर्थकों ने प्रत्याशियों का किया स्वागत-सम्मान

स्टार एक्सप्रेस/संवाददाता

भरथना,इटावा। नगर निकाय निर्वाचन 2023 के चलते द्वितीय चरण के चुनावी प्रचार के अन्तिम दिन समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी,सहित सत्ता दल भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशियों ने अपने सैकड़ों समर्थकों के जनसैलाब के साथ भरथना नगर क्षेत्र के प्रमुख मार्गों पर विशाल रोड-शो जनसम्पर्क रैली निकालकर नगर के चहुँमुखी विकास के लिए मतदाताओं से मतदान दिवस 11 मई को अपने-अपने पक्ष में मतदान करने की अपील की है।

भरथना नगर पालिका परिषद के चुनाव प्रचार के अन्तिम दिन मंगलवार को समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी अजय कुमार यादव ने पूर्व मंत्री अशोक यादव ने चुनाव प्रचार के अन्तिम दिन आजाद रोड स्थित पोरवाल धर्मशाला चुनाव कार्यालय से अपने दर्जनों सपा नेताओं सैकडों पदाधिकारी और हजारों समर्थकों के साथ नगर के प्रमुख मार्गों पर रैली निकालकर सपा के चुनाव चिन्ह साइकिल पर मोहर लगाकर मतदान करने की सभ्यता के साथ जोरदार अपील की गई।

सपा के रोड-शो के दौरान नगर क्षेत्र की सभी सड़कें सपा के झंडा गमछा के साथ विकास का पहिया गुल्लू भइया के नारों से गुजाय मान हो गई। रोड-शो में मौजुद मतदाताओं की भारी भीड़ के कारण नगर के मुख्य मार्ग इटावा-कन्नौज हाईवे पर जाम जैसी स्थिति बन गई।
वहीं बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष पद की प्रत्याशी वर्तिका गुप्ता के समर्थन में पूर्व चैयरमैन नीता-मनोज पोरवाल के नेतृत्व में भरथना नगर के मोहल्ला गिरधारीपुरा स्थित जयोत्री एकेडमी से हजारों समर्थकों के साथ नगर भ्रमण हेतु विशाल जनसम्पर्क रैली निकाली गई।

ढोल नगाडों की समधुर ध्वनियों के साथ निकली इसके अलावा भाजपा प्रत्याशी डा०मनीषी गुप्ता ने भी इटावा के सांसद प्रो० रामशंकर कठेरिया की मौजूदगी में पार्टी पदाधिकारियों के साथ विधूना रोड स्थित राधाकृष्ण मैरिज होम से रोड-शो निकालकर नगर भ्रमण किया।

उक्त तीनो राजनैतिक दलों के प्रत्याशियों द्वारा निकाली गई रैलियों और रोड-शो ने भरथना नगर के प्रमुख मार्गों गिरधारीपुरा, आजाद रोड,मण्डी रोड,रेलवे उपरिगामी सेतु, जवाहर रोड,बालूगंज, सरोजनी रोड,पुराना भरथना आदि मार्गो पर भ्रमण कर नगरवासियों से सपा प्रत्याशी अजय यादव गुलू ने साइकिल और बसपा प्रत्याशी वर्तिका गुप्ता ने हाथी व भाजपा प्रत्याशी डॉ० मनीषी गुप्ता ने कमल के पक्ष में मतदान करने की अपील की है।

रैली और रोड-शो के दौरान सपा प्रत्याशी अजय यादव गुल्लू और बसपा प्रत्याशी वर्तिका गुप्ता के सास,ससुर पूर्व चैयरमैन नीता-मनोज पोरवाल के अलावा भाजपा प्रत्याशी डॉ०मनीषी गुप्ता के साथ मौजूद सांसद प्रो०डॉ०राम शंकर कठेरिया का सैकडों समर्थकों ने अलग-अलग विभिन्न स्थानों पर पुष्पबर्षा कर रैली और रोड-शो का स्वागत किया और अपने प्रत्याशी और नेता को रोककर माल्यार्पण,पगडी पहनाकर जगह जगह गर्मजोशी के साथ उत्साह उत्साह पूर्वक स्वागत सम्मान किया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button