फ्री में लें डिज्नी+ हॉटस्टार और अमेजन प्राइम समेत 15 OTT ऐप्स का मजा

हमने आपकी सुविधा के लिए कुछ 150 Mbps ब्रॉडबैंड प्लान की लिस्ट तैयार की है, जो तेज इंटरनेट स्पीड के साथ डिज्नी प्लस हॉटस्टार और अमेजन प्राइम वीडियो समेत 15 ओटीटी बेनिफिट्स के साथ आते हैं।

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. इंटरनेट सर्विस प्रोवाइडर्स (ISPs) के लिए अपने ब्रॉडबैंड प्लान के साथ ओटीटी सब्सक्रिप्शन को बंडल करना काफी आम है क्योंकि मनोरंजन के मामले में अधिकांश ग्राहक ऑनलाइन शिफ्ट हो गए हैं। ISPs कई प्लान्स के साथ ओटीटी एड-ऑन की पेशकश करते हैं क्योंकि भारत में प्लेटफार्मों की लोकप्रियता आसमान छू रही है। दूसरी ओर, उपयोगकर्ता हाई-स्पीड प्लान्स की भी तलाश कर रहे हैं, ताकि वे निश्चिंत होकर ऑनलाइन स्टडी, वर्क, गेमिंग और एंटरटेनमेंट का मजा ले सकें। हमने आपकी सुविधा के लिए कुछ 150 Mbps ब्रॉडबैंड प्लान की लिस्ट तैयार की है, जो तेज इंटरनेट स्पीड के साथ ढेर सारे ओटीटी बेनिफिट्स के साथ आते हैं।

BSNL का 150 Mbps ब्रॉडबैंड प्लान

बीएसएनएल अपने भारत फाइबर कनेक्शन के माध्यम से एक प्लान पेश करता है, जो ओटीटी बेनिफिट्स के साथ आता है और 150 Mbps की स्पीड प्रदान करती है। बीएसएनएल का सुपरस्टार प्रीमियम प्लस पैक 999 रुपये की मासिक लागत पर 150 Mbps की स्पीड प्रदान करता है। प्लान में 2000GB डेटा लिमिट मिलती है, जिसके बाद स्पीड 10 Mbps तक कम हो जाती है। टेल्को का सुपरस्टार प्रीमियम प्लस पैक कई ओटीटी सब्सक्रिप्शन के साथ आता है जिसमें Disney+ Hotstar, Lions Gate, Sony LIV और बहुत कुछ शामिल हैं। इसके अलावा, उपयोगकर्ता अपने पहले महीने के किराए पर 500 रुपये तक 90% तक की छूट भी प्राप्त कर सकते हैं।

Jio का 150 Mbps ब्रॉडबैंड प्लान

जियो 150 Mbps ब्रॉडबैंड प्लान पेश करता है जो कुछ ओटीटी बेनिफिट्स के साथ आता है। भारत में सबसे विश्वसनीय सर्विस प्रोवाइडर्स की लिस्ट में होने के कारण, JioFiber 30 दिनों की वैलिडिटी पीरियड के लिए 999 रुपये की कीमत पर 150 Mbps इंटरनेट स्पीड प्रदान करता है। इस प्लान की FUP लिमिट 3300GB या 3.3TB है। यूजर्स को इस प्लान के साथ 150 Mbps की सिमेट्रिकल अपलोड और डाउनलोड स्पीड मिलती है। प्लान को वेबसाइट पर एक पॉपुलर प्लान के रूप में लिस्ट किया गया है और यह 15 OTT सब्सक्रिप्शन के साथ आता है, जिसमें Amazon Prime Video, Disney+ Hotstar, Eros Now और बहुत कुछ शामिल है।

Alliance का 150 Mbps ब्रॉडबैंड प्लान

एलायंस एक 150 Mbps ब्रॉडबैंड प्लान प्रदान करता है जिसे ‘क्रूज़’ कहा जाता है। उपयोगकर्ता ‘क्रूज़ पैक’ प्राप्त कर सकते हैं जो प्रति माह 1,000 रुपये की कीमत पर 150 Mbps की स्पीड प्रदान करता है। आईएसपी वास्तव में अनलिमिटेड ब्रॉडबैंड प्लान्स प्रदान करता है, जो किसी डेटा लिमिट के साथ नहीं आते हैं। हालांकि, 150 Mbps प्लान के साथ उपयोगकर्ताओं को छह महीने के लिए एडवांस पेमेंट करना होगा। इसके अलावा, एलायंस ब्रॉडबैंड की 150 Mbps प्लान तीन महीने के Amazon Prime के साथ-साथ अन्य ओटीटी प्लेटफॉर्म जैसे Eros Now, Zee5 Premium, Sony LIV और बहुत कुछ के साथ आता है।

ACT का 150 Mbps ब्रॉडबैंड प्लान

बेंगलुरू बेस्ड इंटरनेट सर्विस प्रोवाइडर, एसीटी एक 150 Mbps अनलिमिटेड डेटा प्लान प्रदान करता है जिसे एसीटी ब्लेज़ कहा जाता है। मॉडर्न फाइबर टेक्नोलॉजी का उपयोग करते हुए, कनेक्शन अविश्वसनीय स्पीड और समान अपलोड और डाउनलोड स्पीड प्रदान करता है। उपयोगकर्ता 1,085 रुपये की मासिक लागत पर कंपनी से एसीटी ब्लेज़ पैक प्राप्त कर सकते हैं। प्लान की FUP डेटा लिमिट 1500GB है, जिसके बाद इंटरनेट 1 Mbps की स्पीड से काम करता है। उपयोगकर्ता इस पैक के साथ कुछ OTT प्लेटफॉर्म्स और विभिन्न एड-ऑन का फ्री ट्रायल भी प्राप्त कर सकते हैं। इन ओटीटी प्लेटफॉर्म्स में Zee5, Sony Liv और बहुत कुछ शामिल हैं।

Related Articles

Back to top button