यूपी में ताऊ की बेटी से भाई ने किया रेप, जानिये पूरा मामला

वाराणसी जिले के फूलपुर थाना क्षेत्र की एक युवती के साथ बड़े पिता के बेटे ने रेप किया। युवती की मां को चौकी से लेकर थाने तक भागदौड़ के बाद जब एसपी ग्रामीण से गुहार लगाई तो मुकदमा दर्ज हुआ।

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. वाराणसी में रिश्तों को शर्मसार कर देने का मामला सामने आया है। फूलपुर थाना क्षेत्र की एक युवती के साथ बड़े पिता के बेटे ने रेप किया। युवती की मां को चौकी से लेकर थाने तक भागदौड़ के बाद जब एसपी ग्रामीण से गुहार लगाई तो मुकदमा दर्ज हुआ। युवती के पिता की एक ढाबे के पास चाय पान की दुकान है। छह सितंबर को जब युवती की मां अपने पति को खाना लेकर दुकान पर गई तो घर में 20 वर्षीय युवती को अकेले पाकर बड़े पिता के लड़के सनी राजभर उसे जबरन अपने घर मे खींच कर ले गया और उसके साथ रेप कर दिया।

घटना के बाद पीड़िता अपनी मां के साथ बाबतपुर चौकी पर गई तो उसे दो दिन दौड़ाने के बाद नसीहत देकर थाने भेज दिया गया। जब थाने पहुंची तो थाने पर भी उसी तरह उसे इस लफड़े से दूर रहने की सलाह दी गई। उसके बाद वह जब एसपी ग्रामीण के यहां शुक्रवार को पहुंची और आपबीती बताई तो एसपी ग्रामीण ने डांट पिलाई। पीड़िता को उसके घर से बुलाकर पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। उसके बाद आरोपित को भी गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

Related Articles

Back to top button