लॅान्च हुआ दमदार Boat Immortal 700 Gaming Headphone, जानिये स्पेसिफिकेशन और फीचर्स के बारे में…

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक ब्रांड Boat ने भारत में अपना लेटेस्ट हेडफोन Boat Immortal 700 लॉन्च कर दिया है। ये नया डिवाइस कंपनी की गेमिंग ऑडियो सीरीज में ऐड ओन है जिसमें अन्य हेडफ़ोन जैसे Immortal 1000D, Immortal 1300 और Immortal 200 शामिल हैं। नया Immortal 700 इस लाइनअप का चौथा हेडफ़ोन है और इसके किफायती प्राइस टैग के बावजूद, यह कई अच्छे फीचर से लैस। आइए जानते हैं कितनी है Boat Immortal 700 Headphones की कीमत और क्या है खासियत:

Boat Immortal 700 Headphones के स्पेसिफिकेशन

बोट इम्मोर्टल 700 हेडफोन में एक विशाल 50 मिमी ऑडियो ड्राइवर है जो पावरफुल ऑडियो आउटपुट देता है। यह डिवाइस ऑडियो क्लैरिटी के लिए आवश्यक 7.1 वर्चुअल चैनल सराउंड साउंड सपोर्ट के साथ भी आता है। हैडफ़ोन को पीसी गेमर्स को ध्यान में रखकर डिज़ाइन किया गया है और इसलिए, यह केवल USB कनेक्टिविटी ऑप्शन के साथ आता है। यूएसबी केबल हेडफोन को एक अच्छी durability प्रदान करती है।

 

लेटेस्ट हेडफोन आरजीबी एलईडी के साथ आते हैं जिनमें पांच अलग-अलग मोड होते हैं। डिवाइस में एक इन-लाइन रिमोट कंट्रोल भी है जो यूजर्स को ऑडियो, माइक और आरजीबी एलईडी मोड को कंट्रोल करने की सुविधा देता है। इसके अलावा, हेडफोन में आराम से पैडेड ईयर मफलर भी हैं जो स्वेटप्रूफ हैं और लंबे गेमिंग सेशन के लिए उपयुक्त हैं।

बोट को अच्छी क्वालिटी वाले किफायती प्रोडक्ट उपलब्ध कराने के लिए जाना जाता है। हाल ही में लॉन्च हुए Boat Immortal 700 हेडफोन की कीमत 2,499 रुपये है। डिवाइस को सिंगल ब्लैक और रेड कलर कॉम्बिनेशन ऑप्शन में लॉन्च किया गया है। वियरेबल कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट के साथ-साथ ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म- अमेजन इंडिया पर सेल के लिए उपलब्ध है। ये हेडफोन 1 साल की वारंटी के साथ आता है।

 

Related Articles

Back to top button