टिकट भले कटा लेकिन पार्टी में ही रहूंगी- स्वाती सिंह

UP Election: स्वाति सिंह ने कहा कि मैं 17 साल की थी तब से पार्टी से जुड़ी केंद्र और प्रदेश नेतृत्व को धन्यवाद जो 5 साल जिम्मेदारी दी। भविष्य में भी जो जिम्मेदारी मिलेगी पूरी करेंगे।

स्टार एक्सप्रेस  

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 के लिए यूपी की मंत्री स्वाति सिंह का लखनऊ की सरोजनी नगर सीट से टिकट कट गया है। बीजेपी द्वारा फिर से टिकट नहीं दिए जाने पर स्वाति सिंह ने कहा कि मैं बीजेपी का हिस्सा हूं और जीवन भर रहूंगी। किसी भी कार्यकर्ता को पार्टी नेतृत्व द्वारा लिए गए निर्णय पर सवाल नहीं उठाना चाहिए। पार्टी ने अच्छे के लिए किया होगा।

swati singh

स्वाति सिंह ने कहा कि मैं 17 साल की थी तब से पार्टी से जुड़ी केंद्र और प्रदेश नेतृत्व को धन्यवाद जो 5 साल जिम्मेदारी दी भविष्य में भी जो जिम्मेदारी मिलेगी पूरी करेंगे। आधी आबादी का प्रतिनिधित्व आगे भी करूंगी। उन्होंने कहा कि जब आयी तो महिला मोर्चा में थी, जरूरी नहीं हमेशा बनी रहूं। तब पता भी नहीं था कि विधायक और मंत्री बनूंगी। मेरी आत्मा बीजेपी, एक एक रोएं में बीजेपी, यहीं मरूंगी।

 

जो भी प्रत्याशी होगा उसके लिए काम करेंगे- स्वाति सिंह

मंत्री स्वाति सिंह ने कहा कि दयाशंकर सिंह के विषय में उनसे ही सवाल पूछें जो भी प्रत्याशी होगा उसके लिए काम करेंगे। हमारे यहां व्यक्ति विशेष निर्णय नहीं लेता है, पूरी एक टीम मिलकर निर्णय लेती है। मैं बीजेपी का हर जगह समर्थन करूंगी, राजेश्वर सिंह भी बीजेपी के हैं।

 

स्वाति सिंह ने कहा कि जो भी बीजेपी का होगा उसका समर्थन करूंगी। मैंने अच्छा काम किया, उसका मूल्यांकन कर लीजिए। मैं दुखी नही, पार्टी के फैसले का समर्थन करती हूं। ये दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button