Bigg Boss 15: तेजस्वी और करण कुंद्रा में लगातार बढ़ रही नज़दीकियां, देखें वीडियो..

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. टीवी के सबसे चर्चित और विवादित रियलिटी शो बिग बॉस के 15वें सीजन का सफर जैसे-जैसे आगे बढ़ता जा रहा है, वैसे-वैसे इस शो में ड्रामा और एक्शन भी बढ़ता चला जा रहा है। बिग बॉस के इस सीजन में करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश की जोड़ी काफी चर्चा में रही है। रोमांस और लगातार बढ़ती करीबियों के चलते ये कपल लगातार पब्लिक का अटेंशन लेता रहा है। बिग बॉस हाउस में अधिकतर दोनों साथ में ही दिखाई पड़ते हैं।

हालांकि करण और तेजस्वी कई बार छोटे-छोटे मामलों को लेकर लड़ते-झगड़ते भी रहते हैं, लेकिन दोनों की कैमिस्ट्री भी काफी पसंद की जाती है। हालिया एपिसोड में करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश एक ही कंबल में सोते दिखाई पड़े। इस दौरान करण कुंद्रा तेजस्वी को किस करने की कोशिश करते दिखाई पड़े।

करण कुंद्रा जब तेजस्वी के करीब आने की कोशिश कर रहे थे और दोनों एक दूसरे को गले लगा रहे थे, तभी करण उन्हें किस करने की कोशिश करते दिखे और एक्ट्रेस ने बड़े प्लेफुल अंदाज में उन्हें इनकार कर दिया। तेजस्वी ने कहा, ‘सोचना भी मत. सोचना भी मत’ मजेदार चीज ये हुई कि इसी बीच राखी सावंत अपने हॉरर अंदाज में वहां पहुंच गईं।

 

राखी सावंत को देखकर करण हड़बड़ा गए और बोले- ओये। बता दें कि रियलिटी टीवी शो बिग बॉस की टीआरपी जब डाउन जाने लगती है तब शो में राखी सावंत की एंट्री करवाई जाती है। राखी सावंत अभी तक कई सीजन्स में बिग बॉस में नजर आ चुकी हैं। इस बार भी वह बिग बॉस के भीतर अलग-अलग लुक लेकर लोगों को एंटरटेन करती रहती हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button