“अंजलि अरोड़ा” पर छाया “बेशरम रंग” फैंस ने किया ट्रोल, देखें वीडियो

पठान के पहले गाने बेशरम रंग ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा रखा है। दीपिका पादुकोण की भगवा बिकनी पंक्ति के अलावा, शाहरुख खान के साथ...

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. पठान के पहले गाने बेशरम रंग ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा रखा है। दीपिका पादुकोण की भगवा बिकनी पंक्ति के अलावा, शाहरुख खान के साथ उनकी केमिस्ट्री और उनके मूव्स ने लोगों को प्रभावित किया है।

गाने का चलन इतना बढ़ गया है कि बेशरम रंग की धुनों पर टेलीविजन और सोशल मीडिया के सितारे डांस कर रहे हैं। हिना खान और कनिका मान के बाद, अंजलि अरोड़ा बेशरम रंग की गाड़ी में शामिल होने वाली नवीनतम हैं। लॉक अप प्रतियोगी ने गाने पर एक रील बनाई, और उसने दीपिका के कदमों के साथ मेल खाने की कोशिश की।

जैसे ही अंजलि ने गीत साझा किया, कई नेटिज़न्स ने पादुकोण की नकल करने के उनके प्रयास का मज़ाक उड़ाया। कुछ यूजर्स ने बेशरम रंग पर उनकी रील को ‘कच्चा बादाम 2.0’ कहा। एक यूजर ने लिखा, “लगता है अब इसको वी बॉयकोट होना है।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “मुझे पता था ये रील्स अंजलि रील्स बनाएंगी वही डांस करेंगी।” तीसरे यूजर ने लिखा, “तुम्हें तो लुट लिया केचे बदमो ने।” एक नेटिजन ने लिखा, “जब डांस नहीं आ रहा तो क्यों कर रही हो।”

इससे पहले हिना खान ने भी गाने को दीपिका की तरह थिरकने और मूव करने की कोशिश की थी। हिना ने अपने इंस्टाग्राम पर एक रील शेयर की जहां वह दीपिका की ग्रेस और सेक्सीनेस को मैच कर रही हैं। रील के लिए, दीपिका ने शिमरी टॉप पहना और अपने सिजलिंग मूव्स दिखाए। ये रिश्ता क्या कहलाता है के स्टार ने वीडियो को कैप्शन के साथ पोस्ट किया, “सॉन्ग दिस गुड, हैड टू वाइब टू इट! #Pathaan #BesharamRang @iamsrk @deepikapadukone।”

बेशरम रंग गाने ने सोशल मीडिया पर काफी धमाल मचा रखा है। जहां शाहरुख-दीपिका के फैन्स गाने की जमकर तारीफ कर रहे हैं। अन्य नेटिज़न्स और यहां तक कि कुछ राजनीतिक हस्तियां भी गाने में दिखाई गई अश्लीलता से नाराज हैं। ऐसे लोग हैं जिन्होंने गाने को ‘अश्लील’ कहा।

Also Read-

Kuttey के ट्रेलर को लेकर बेहद एक्साइटेड हैं अर्जुन कपूर, शेयर किया अपना अनुभव

गाने को वैभवी मर्चेंट ने कोरियोग्राफ किया है, और उन्होंने कहा, “आश्चर्यजनक रूप से, मैं ‘बेशर्म रंग’ से पहले कभी भी दीपिका के लिए कुछ कोरियोग्राफ नहीं कर पाई थी। इसलिए, दीपिका के साथ यह मेरा पहला गाना है और मुझे पता था कि मुझे कुछ खास करना है।” इसके लिए। मेरे लिए यह देखना बहुत प्यारा था कि वह मेरे पास आए और कहा कि आखिरकार हमें एक-दूसरे के साथ काम करना है।” पठान 25 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Related Articles

Back to top button