OnePlus के ये धांसू Earbuds जानिये कब हो रहे है लॅान्च और क्या होगी कीमत

OnePlus अपने सबसे सस्ते ईयरबड्स को लॉन्च करने की तैयारी में है। हाल ही में इसकी कीमत, लॉन्च टाइमलाइन और कलर ऑप्शन की डिटेल सामने आई है।

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. अप्रैल में वनप्लस 10 आर और वनप्लस नॉर्ड सीई 2 लाइट के लॉन्च के साथ वनप्लस ने अपना पहला नॉर्ड ब्रांडेड ट्रू वायरलेस ईयरबड्स लॉन्च किया, जिसे वनप्लस नॉर्ड बड्स कहा जाता है। इसके अलावा, 2022 में, कंपनी को तीसरी तिमाही में दो नए ईयरबड्स लॉन्च करने की उम्मीद है, जिसमें नॉर्ड सीरीज के तहत एक नया ईयरबड्स भी शामिल है। इसके अलावा, कंपनी वनप्लस वॉच और वनप्लस बैंड, वनप्लस वॉच 2 और वनप्लस बैंड 2 के सक्सेसर पर भी काम कर रही है।

 


जबकि पिछली रिपोर्ट से पता चला था कि कंपनी एक नया वनप्लस नॉर्ड ईयरबड्स पर काम कर रही है, उसी के मॉनीकर की पुष्टि ब्लूटूथ एसआईजी सर्टिफिकेशन के माध्यम से की गई थी और अब, मायस्मार्टप्राइस ने अपनी रिपोर्ट में टिपस्टर मुकुल शर्मा के हवाले से अपकमिंग नॉर्ड बड्स सीई की प्राइस रेंज, कलर ऑप्शन और लॉन्च टाइमलाइन के बारे में जानकारी दी है। आइए सभी जानकारी को विस्तार से देखें…

फटाफट देखें OnePlus Nord Buds CE TWS की डिटेल

– OnePlus Nord Buds CE TWS ब्रांड से अब तक का सबसे किफायती ईयरबड्स होगा। नॉर्ड बड्स सीई की कीमत 1,500 रुपये से 2,000 रुपये के बीच होगी। बता दें कि, हाल ही में लॉन्च किए गए OnePlus Nord Buds की कीमत 2,799 रुपये है।

– इसके अलावा, कलर ऑप्शन की बात करें तो, बड्स सीई ईयरबड्स दो कलर ऑप्शन – मूनलाइट व्हाइट और मिस्टी ग्रे में उपलब्ध होगा। अंत में, लॉन्च डेट के अनुसार, किफायती ईयरबड्स को भारत में Q3 2022 में लॉन्च किया जाएगा। इसका मतलब है कि हम ईयरबड्स के इस साल जुलाई, अगस्त या सितंबर में लॉन्च होने की उम्मीद कर सकते हैं।

– इस ईयरबड्स के स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स के बारे में अभी पता नहीं चल पाया है। ब्लूटूथ SIG डेटाबेस के अनुसार, Nord Buds CE का मॉडल नंबर E506A है और ये बड्स वायरलेस कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 5.2 के साथ आएंगे। इसके अलावा वेबसाइट ने अपकमिंग ट्रू वायरलेस बड्स के बारे में ज्यादा खुलासा नहीं किया।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button