बाबूलाल धुरिया को लंभुआ नगर पंचायत वासियों का खूब मिल रहा है समर्थन

स्टार एक्सप्रेस/संवाददाता

सुल्तानपुर : जनपद के नगर पंचायत लम्भुआ में निर्दली प्रत्यासी बाबूलाल धुरिया का खूब मिल रहा है समर्थन नगर पंचायत अध्यक्ष पद निर्दली प्रत्याशी बाबूलाल धुरिया ने लंभुआ के कई वार्ड में डोर टू डोर जनसंपर्क किया आप को बता दूं की सुल्तानपुर जनपद के नगर पंचायत लम्भुआ में 11 मई को मतदान होना है जिसको लेकर बाबूलाल धुरिया जन संपर्क कर नगर पंचायत लम्भुआ वासियों से अपील कर रहे है कि हमको भारी मतों से विजयी बनाये हम लंभुआ में हमेशा मिलेंगे आप अपनी समस्या बता सकते है हम तुरन्त आप की समस्या का निस्तारण करवाएंगे।

हम नगर पंचायत अध्यक्ष बनने के बाद चौमुखी विकास करेंगे,युवाओं के लिए खेल का मैदान बनवाएंगे,और लम्भुआ में सबसे बड़ी समस्या नाली की पानी निकासी का है।

जो की जरा सी बारिश होने पर सड़को पर पानी भर जाता है दुकानदार और पैदल चलने वालो और नगर वासियों को बहुत परेशानी का सामना करना पडता है उसको सबसे पहले बनवाएंगे और उन्होंने कहा कि मैं चुनाव जीतने के बाद व्यापारियों की सुरक्षा करूंगा इस तरह उन्होंने कई मुद्दों का जिक्र करते हुआ कहा की हमे क्षेत्रवासियों का बहुत समर्थन मिल रहा है इसी तरह समर्थन और आशीर्वाद मिला तो हम पूर्ण रूप से चुनाव जीतकर परचम लहराएंगे।

और आगे बाबूलाल धुरिया ने कहा कि हम कई सालों से समाज सेवा कर रहे हैं और दबे कुचले की आवाज को उठाते हैं और हमेशा उठाते रहेंगे बस यही नगर पंचायत वासियों से अपील करते हैं कि वह हमें आशीर्वाद देकर विजई बनाएं और हम हमेशा की तरह शोषित वंचित की आवाज को उठाते रहेंगे। ओर जन सेवा करते रहेंगे

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button