कियारा आडवाणी जैसी दिखती हैं ये मशहूर डायरेक्टर की बेटी, देखें फोटोशूट

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. बॉलीवुड के मशहूर फिल्म निर्देशक राजकुमार संतोषी (Rajkumar Santoshi) पूरे 9 साल बाद बॉलीवुड में वापसी करने जा रहे हैं। डायरेक्टर की आखिरी फिल्म ‘फटा पोस्टर निकला हीरो’ थी, जिसमें शाहिद कपूर और इलियाना डीक्रूज लीड रोल में थे। अब राजकुमार संतोषी अपनी नई फिल्म ‘गांधी गोडसे एक युद्ध’ (Gandhi Godse Ek Yudh) लेकर आ रहे हैं, जिसके जरिए वह अपनी बेटी तनीषा संतोषी (Tanisha Santoshi) को बॉलीवुड में लॉन्च करने जा रहे हैं।

सबसे बड़ी बात ये है कि तनीषा बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की डोपेलगैंगर हैं, जिन्हें देख कोई भी धोखा खा सकता है। तनीषा को कोई एक नजर में देखे तो वो उन्हें कियारा आडवाणी ही समझ बैठेगा।

तनीषा बहुत हद तक कियारा की तरह दिखती हैं, यहां तक की उनका स्टाइल भी कियारा की तरह है। अगर आप तनीषा के इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर जाएंगे तो आपको तनीषा की ऐसी कई तस्वीरें देखने को मिल जाएंगी, जिसमें वह हूबहू कियारा की हमशक्ल लगती हैं।

यही वजह है कि पिछले कई दिनों से तनीषा सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं और लोग उन्हें कियारा की हमशक्ल बता रहे हैं। वहीं, दूसरी ओर तनीषा के बॉलीवुड डेब्यू से पहले ही उनका नया फोटोशूट भी सोशल मीडिया पर छा चुका है।

कुछ दिन पहले ही तनीषा ने अपने इंस्टा अकाउंट पर अपनी कुछ लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की थीं, जिसमें में लाइट ब्राउन कलर की ड्रेस में बेहद ग्लैमरस नजर आ रही हैं। तनीषा की इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है।

तनीषा के फोटोशूट पर लोग लगातार कमेंट कर उनकी खूबसूरती की जमकर तारीफ भी कर रहे हैं। तनीषा अपने बॉलीवुड डेब्यू से पहले ही स्टार बन चुकी हैं, क्योंकि इंस्टाग्राम पर उनकी फॉलोअर्स की संख्या 30 हजार पार कर चुकी है।

Also Read-

देवोलीना भट्टाचार्य ने ट्रोलर्स को दिया तगड़ा जवाब, कही ये बात

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि तनीषा बॉलीवुड के मशहूर प्रोड्यूसर बोनी कपूर की दोनों बेटी जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर की बेस्ट फ्रेंड भी हैं। आए दिन सोशल मीडिया पर तनीषा अपनी बेस्टी की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

‘घायल’, ‘लज्जा’, ‘चाइना गेट’, ‘अंदाज अपना अपना’, ‘अजब प्रेम की गजब कहानी’ और ‘द लेजेंड ऑफ भगत सिंह’ जैसी फिल्मों के जरिए मशहूर हुए राजकुमार संतोषी अब ‘गांधी गोडसे एक युद्ध’ से अपनी लॉन्च करने को तैयार हैं। उनकी ये फिल्म अगले साल 26 जनवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button