Amazon डील में Philips, Wipro और MI की स्मार्ट लाइट पर मिल रहा धमाकेदार डिस्काउंट, जल्द जाएं उठाएं लाभ

Amazon की एक्सक्लूसिव डील में स्मार्ट लाइट 500 रुपये में खरीद सकते हैं। ये वॉइस कमांड और एलेक्सा से चलने वाली लाइट है।

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. Amazon Deal On Smart Light: बच्चों के साथ फन करना है, या घर में अलग मूड के लिये अलग लाइटिंग चाहिये तो अमेजन से स्मार्ट लाइट खरीदना ना भूलें यहां Philips, Wipro और MI की स्मार्ट लाइट मिल रही हैं बेहद सस्ती इनको चलाने में और भी मजा है क्योंकि ये सिर्फ आवाज से चलती हैं और कई बार बच्चे भी इनको अपने हिसाब से ऑन एंड ऑफ कर सकते हैं।

विप्रो की इस स्मार्ट लाइट की कीमत है 1290 लेकिन डील में 43% का डिस्काउंट है जिसके बाद 734 रुपये में खरीद सकते हैं। 9W के इस स्मार्ट बल्ब में अपनी पसंद के लाइट कलर चेंज कर सकते हैं। इसको एलेक्सा या गूगल वॉइस से कनेक्ट करके लाइट ऑन ऑफ या पसंद का कलर लगाने की कमांड दे सकते हैं। ये म्यूजिक के साथ भी सिंक हो जाता है और उसके हिसाब से लाइट का कलर बदल देता है।

63% के डिस्काउंट पर खरीद सकते हैं इसकी MRP है 1,999 लेकिन ऑफर में सिर्फ 749 रुपये में खरीद सकते हैं। ये Philips का स्मार्ट बल्ब जो WI-Fi से चलता है और इसमें Alexa और Google Assistant है। ये 9 Watts LED बल्ब है।

3-Mi Smart Bedside Lamp 2 (16 Million Colors, App-Enabled, Touch Panel)

इस लाइट की कीमत है 2999 रुपये. 11 साल तक चलने वाली इस लाइट के फीचर्स कमाल है, इसको आप वॉइस कमांड से किसी भी कलर में चेंज कर सकते हैं। ये ब्लूटूथ से कनेक्ट होने वाली टच लाइट है जिसे बस एक फिंगर से कम ज्यादा कर सकते है। इस बेडसाइड लैंप को फोन से भी कनेक्ट कर सकते हैं और फोन के माध्यम से ऑपरेट कर सकते हैं। इसमें कलर ब्राइटनेस के कई ऑप्शन हैं जिसको आप अपने मूड के हिसाब से चेंज कर सकते हैं। दिखने में ये कूल है और बेडसाइड स्टूल या घर में कहीं भी रखी हुई ब्यूटीफुल दिखती है। इसे ऑपरेट करने के लिये बस पावर आउटलेट में लगाना है और इसमें बैटरी का कोई झंझट नहीं।

4-Mi Smart LED Desk Lamp 1S (10W, 520 Lumens, Wi-Fi-Enabled)

Mi Smart LED Desk Lamp की कीमत है 2,999. ये एक स्मार्ट डेस्क लैंप है जो Wi-Fi और स्मार्टफोन से कनेक्ट हो जाती है। इसमें Google Voice Assistant का फीचर है और साथ में Alexa के साथ भी सिर्फ वॉइस कमांड से इस चला सकते हैं। इसकी ब्राइटनेस को एडजस्ट कर सकते हैं साथ ही ऑपरेट करने के लिये एक सिंपल नॉब दिया है। इसका डिजायन फोल्डेबल है और इस पर एक साल की वारंटी है। ये स्मार्ट डेस्क लैंप बच्चों के स्टडी रूम या कंप्यूटर डेस्क के लिये स्मार्ट गैजेट है साथ ही इस गिफ्टिंग के लिये भी यूज किया जा सकता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button