फिल्म ‘विक्रम’ ने रिलीज से पहले ही कर ली 200 करोड़ की कमाई

कमल हासन की फिल्म विक्रम ने रिलीज से पहले ही 200 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। बताया जा रहा है कि यह उनके करियर का सबसे ज्यादा प्री रिलीज बिजनस है।

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. कमल हासन की फिल्म विक्रम 3 जून को रिलीज हो रही है, इससे से पहले ही इसने 200 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। ट्रेड सोर्सेज के मुताबिक प्री-बुकिंग में यह फिल्म कमल हासन के करियर की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन चुकी है। फिल्म के डायरेक्टर लोकेश कनगराज हैं। कमल हासन 4 साल बाद इस फिल्म से पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। मूवी में फहद फासिल, विजय सेतुपति और सूर्या भी हैं। उम्मीद की जा रही है कि फिल्म रिकॉर्ड तोड़ कमाई करेगी। फिल्म ऐक्शन थ्रिलर है और कमल हासन के फैन्स को इसकी रिलीज का बेसब्री से इंतजार है।

कई भाषाओं में होगी रिलीज

इंडस्ट्री ट्रैकर रमेश बाला के ट्वीट के मुताबिक, कमल हासन के लिए विक्रम प्री रिलीज में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। फिल्म ने कई भाषाओं में ओटीटी और सैटेलाइट को मिलाकर रिलीज से पहले ही 200 करोड़ से ज्यादा रुपयों की कमाई कर ली है।

 

सूर्या का है कैमियो

विक्रम कमल हासन और लोकेश का पहला कोलैबोरेशन है। फिल्म ऐक्शन थ्रिलर है। कमल हासन फिल्म की रिलीज के पहले बीते दिनों रजनीकांत से मिलने गए थे। विक्रम तेलुगु, मलयालम और हिंदी में रिलीज हो रही है। फिल्म में सूर्या का जबरदस्त कैमियो है। प्रमोशन के दौरान लोकेश ने कहा था कि उन्हें भरोसा नहीं था कि सूर्या लास्ट मिनट पर यह ऑफर स्वीकार करेंगे।

शूटिंग में कमल हासन को हुआ था कोरोना

विक्रम की शूटिंग बीते साल नवंबर में पूरी होनी थी। लेकिन इसी बीच कमल हासन को कोविड हो गया था। इसके बाद सारी शूटिंग इनडोर ही हुई और कमल की हेल्थ को ध्यान में रखते हुए खास सेट बनाया गया।

Related Articles

Back to top button