अखिलेश यादव ने बीजेपी पर साधा निशाना, BJP विधायक का वीडियो शेयर कर कही ये बात

अखिलेश यादव ने ट्विटर पर वीडियो शेयर कर बीजेपी सरकार और बुलडोजर एक्शन पर भी सवाल खड़े किए हैं।

स्टार एक्सप्रेस

लखनऊ. समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव लगातार ट्विटर पर अपने ट्वीट के जरिए बीजेपी (BJP) सरकार पर निशाना साधते रहते हैं। एक बार फिर उन्होंने एक वीडियो शेयर कर उन्होंने बड़ा दावा किया है। इस दौरान वीडियो शेयर कर सपा प्रमुख ने बीजेपी और बुलडोजर एक्शन पर भी सवाल खड़े किए हैं।

अखिलेश यादव ने ट्वीट पर वीडियो शेयर कर लिखा, “अब तो बीजेपी के विधायक सरेआम स्वीकार रहे हैं कि उनके राज में थानों में वसूली का धंधा खुलेआम जारी है। अब बुलडोजर कहाँ है?” अखिलेश यादव द्वारा शेयर किए गए वीडियो में काफी लोग हैं। वीडियो में कुछ लोगों के साथ पुलिस भी दिख रही है।

कानून व्यवस्था पर सवाल

वीडियो के आधार पर सपा प्रमुख का दावा है कि बीजेपी ने सरेआम धांधली की बात स्वीकार की है। विधायक कह रहे हैं, “यहां तमाम लोग खड़े हैं जिनसे आपने पैसा लिया है। हालांकि ये पहला मौका नहीं है जब सपा प्रमुख ने वीडियो के आधार पर सरकार की कानून व्यवस्था और भ्रष्टाचार से जुड़ा मुद्दा उठाया है।

सपा ने अपने ट्वीट के जरिए सरकार की कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े करते हुए निशाना साधा है। पार्टी ने ट्वीट कर लिखा, “चुनावों में योगी समेत तमाम बीजेपी नेताओं ने पिछली सरकारों पर नेपाल तस्करी के तमाम झूठे आरोप लगाए थे। अब सीएम योगी के गृहजनपद की सीमाओं से नेपाल तस्करी हो रही, ये बिना बीजेपी सरकार और भाजपाइयों के संरक्षण व मिलीभगत के बगैर संभव ही नहीं योगी जी! ये है आपके राज की सच्चाई.” इसके साथ एक न्यूज पेपर की कटिंग शेयर की गई है।

वहीं इससे पहले सपा ने एक वीडियो शेयर कर लिखा था, “योगी के सरकारी प्रशासनिक बुलडोजर वाले गुंडाराज से प्रेरित होकर अब गांव कस्बे तहसील जिले स्तर पर लोकल दबंग, गुंडे, बीजेपी गुंडागर्दी कर रहे और जमीनी, मकान, दुकान विवाद में ट्रैक्टर, जेसीबी, बुलडोजर से गरीब कमजोर और न्यायालय में विचाराधीन मामलों तक में संपत्ति गिरा रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button