संदिग्ध स्थिति में हुई मौत से मचा कोहराम

स्टार एक्सप्रेस/संवाददाता

भरथना,इटावा:  भरथना कोतवाली ग्रामीण क्षेत्र के ग्राम कर्वाखुर्द से पार्टी करने की बात कहकर दोस्तों के साथ भरथना जाने के उपरान्त रात्रि में अस्वस्थ अवस्था के चलते बिगडी हालत में गांव वापस पहुंचने पर परिजनों द्वारा आनन-फानन में स्थानीय चिकित्सालय ले जाया गया। चिकित्सकों ने जिला मुख्यालय के लिए रिफर कर दिया। जहाँ देर रात्रि युवक की मौत हो गई। जिससे परिवारीजनों में कोहराम मच गया।

थाना क्षेत्र के ग्राम कर्वाखुर्द (रमायन) निवासी देवेश कुमार ने बताया कि बीती 27 फरवरी की शाम उसका करीब 37 वर्षीय भाई अरूणेश कुमार पुत्र परशुराम दोहरे को उसके दोस्त पार्टी करने की बात कहकर भरथना ले गये थे तथा पार्टी के दौरान उसकी हालत बिगडने पर सभी नामजद दोस्त उसे गांव में अस्वस्थ अवस्था में छोडकर चले गये। जब परिजनों को इसकी जानकारी हुई, तो वह आनन-फानन में उसे उपचार के लिए स्थानीय चिकित्सालय ले गये। जहाँ डाक्टरों ने जिला चिकित्सालय के लिए रिफर कर दिया। जहाँ देर रात्रि उसके भाई की दर्दनाक मौत हो गई। पुलिस ने मृतक शव का पंचनामा भरकर शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

मृतक अपने पीछे पत्नी सुमन, 15 वर्षीय पुत्री करिश्मा, 11 वर्षीय पुत्री रौनक, 9 वर्षीय सौम्या को रोता बिलखता छोड गया है। मृतक के भाई ने बताया कि उसका भाई बाहर रहकर प्राइवेट नौकरी करता है तथा बीते माह घर पर आया था। वहीं कोतवाल विद्यासागर ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद घटना के सम्बन्ध में सही जानकारी हो सकेगी।

Related Articles

Back to top button