G-20 सम्मेलन रखे गए गमले चुराने वाला गिरफ्तार पुलिस ने बरामद किए फ्लॉवर पॉट और कार

स्टार एक्सप्रेस/संवाददाता

लग्जरी कार से आकर गमला चुराने वाला गिरफ्तार लाखों रुपए की कीमती लग्जरी कार में सवार होकर आए गमला चोर को गुरुग्राम पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है पुलिस ने कार के नंबर के आधार पर उन्हें अरेस्ट किया एक आरोपी गुरुग्राम के गांधी नगर का रहने वाला है, जबकि पुलिस दूसरे आरोपी की तलाश कर रही है।

G-20 सम्मेलन की तैयारी के लिए सड़क पर रखे गए गमले चुराने के मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पकड़े गए शख्स का नाम मनमोहन है उसके पास से कार और चोरी के गमले बरामद कर लिए गए हैं।

अब पुलिस उसके दूसरे साथी की पहचान करने के लिए मनमोहन से पूछताछ कर रही है. आरोपी मनमोहन गुरुग्राम के गांधी नगर इलाके का रहने वाला है जिस गाड़ी से गमले चुराए गए, उसकी नंबर प्लेट हरियाणा के हिसार की है गाड़ी मनमोहन की पत्नी के नाम पर रजिस्टर्ड है।

शुरुआती तफ्तीश में सामने आया है कि मनमोहन और उसका एक साथी दिल्ली से गुरुग्राम लौट रहे थे दोनों ने ही खूबसूरत फूलों के गमलों को देखकर अपनी गाड़ी रोक ली और गमले चोरी कर मौके फरार हो गए पूछताछ में सामने आया है कि उन्हें इस बात की बिल्कुल भी जानकारी नहीं थी कि कोई उनकी करगुजरी का वीडियो रिकॉर्ड कर रहा है।

इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी वायरल हुआ था, जिसमें दो लोग गमले चुराते नजर आए थे वीडियो में दिख रहा है कि दो लोगों ने गाड़ी को गमलों के पास रोकते हैं और कार में गमले रखकर फरार हो जाते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button