जूनियर इंजीनियर के पदों पर निकली भर्ती, जानकारी के लिये पढ़े पूरी डिटेल्स

पश्चिम बंगाल लोक सेवा आयोग (डब्ल्यूबीपीएससी) ने जूनियर इंजीनियर के पदों पर भर्ती परीक्षा 2022 के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है।

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. पश्चिम बंगाल लोक सेवा आयोग (डब्ल्यूबीपीएससी) ने जूनियर इंजीनियर के पदों पर भर्ती परीक्षा 2022 के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। डब्ल्यूबीपीएससी की इस भर्ती परीक्षा में जेई (Civil/Mechanical/Electrical) के पदों पर योग्य अभ्यर्थियों का चयन किया जाना है। ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया 16 नवंबर 2022 से शुरू होगी और आवेदन जमा कराने की लास्ट डेट 7 दिसंबर 2022 है। इच्छुक अभ्यर्थी डब्ल्यूबीपीएससी की आधिकारिक वेबसाइट wbpsc.gov.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

पश्चिम बंगाल लोक सेवा आयोग के भर्ती नोटिफिकेशन के अनुसार, विभिन्न सेवाओं में रिक्त पदों पर अभ्यर्थियों की नियुक्ति परीक्षा 2022 परिणाम जारी होने के बाद किया जाएगा। शुरुआत में सभी नियुक्तियां अस्थाई होंगी। बाद में इन्हें स्थाई किया जा सकता है।

ये भी पढ़े

एम्स दिल्ली में निकली बंपर वेकैंसी, आवेदन के लिये पढ़े पूरी डिटेल

डब्ल्यूबीपीएससी भर्ती का आवेदन शुल्क : सभी अभ्यर्थियों को आवेदन शुल्क के तौर पर मात्र 160 रुपए जमा कराने होंगे। वहीं एससी, एसटी और दिव्यांगों के लिए कोई आवेदन शुल्क नहीं होगा।

डब्ल्यूबीपीएससी भर्ती की आयु सीमा : अभ्यर्थियों की आयु 1 जनवरी 2022 को 36 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए। अभ्यर्थियों को सलाह आवेद करने से पहले पूरा भर्ती नोटिफिकेशन जरूर पढ़ लें। देखिए आगे भर्ती विज्ञापन।

Related Articles

Back to top button