जल्द आ रहा है सभी को टक्कर देने Oppo का ये स्मार्टफोन, जानिये फीचर्स और कीमत

ओप्पो रेनो 8 प्रो 5G स्मार्टफोन जल्द मार्केट में एंट्री कर सकता है। हाल में इस अपकमिंग फोन को गीकबेंच पर देखा गया था। बताया जा रही है कि इस फोन में कंपनी डाइमेंसिटी 8100 प्रोसेसर ऑफर कर सकती है।

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. Oppo Reno 8 Pro स्मार्टफोन आजकल काफी चर्चा में हैं। हाल में मॉडल नंबर CPH2357 वाले एक डिवाइस को बेंचमार्किंग प्लैटफॉर्म गीकबेंच पर देखा गया है। यह हैंडसेट 12जीबी रैम और ऑक्टा-कोर प्रोसेसर से लैस है। रिपोर्ट्स की मानें तो यह Oppo Reno 8 Pro 5G का ग्लोबल वेरिएंट की है। गीकबेंच लिस्टिंग में नजर आने के बाद माना जा रहा है कि यह फोन जल्द मार्केट में एंट्री कर सकता है। सिंगल कोर परफॉर्मेंस में इसे 898 और मल्टी-कोर परफॉर्मेंस में इसे 3,555 का स्कोर मिला है।

माई स्मार्ट प्राइस की रिपोर्ट के मुताबिक इस फोन में कंपनी मीडियाटेक डाइमेंसिटी 8100 या डाइमेंसिटी 8100 मैक्स चिपसेट दे सकती है, जो Mali-G610 MC6 GPU के साथ आएगा। गीकबेंच लिस्टिंग में यह फोन ऐंड्रॉयड 12 ओएस पर काम करते दिखा था। कंपनी ने अपनी रेनो 8 सीरीज को इसी साल मई में चीन में लॉन्च किया था। इस सीरीज के तहत रेनो 8, रेनो 8 प्रो+ और रेनो 8 प्रो हैंडसेट आते हैं। हाल में आई एक रिपोर्ट के कहा गया था कि भारत में कंपनी रेनो 8 प्रो को रेनो 8 प्रो+ स्पेसिफिकेशन्स के साथ लॉन्च करेगी।

ओप्पो रेनो 8 प्रो में मिल सकते हैं ये फीचर और स्पेसिफिकेशन

फोन में कंपनी 1080×2412 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.7 इंच का OLED डिस्प्ले दे सकती है। यह डिस्प्ले 120Hz के रिफ्रेश रेट और कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 प्रोटेक्शन के साथ आएगा। कंपनी का यह फोन भारत में 12जीबी तक की रैम और 256जीबी तक के इंटरनल स्टोरेज के साथ आ सकता। प्रोसेसर के तौर पर इसमें डाइमेंसिटी 8100 या डाइमेंसिटी 8100 मैक्स चिपसेट दिया जा सकता है।

ये भी पढ़े 

Realme का ये धांसू फोन जानिये कब हो रहा लॉन्च और क्या होगा लुक

 

फोटोग्राफी के लिए फोन के रियर में तीन कैमरे मिल सकते हैं। इनमें 50 मेगापिक्सल के प्राइमरी लेंस के साथ एक 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल लेंस और एक 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस शामिल हो सकता है। वहीं, सेल्फी के लिए इस फोन में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलने की उम्मीद है। बैटरी की बात करें तो यह फोन 80 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करने वाली 4500mAh की बैटरी के सकता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button