सीएम योगी के बोल, बताया अखिलेश को कंस का वंशज

स्टार एक्सप्रेस : भगवान कृष्ण सपने में आकर कहते हैं कि तुम्हारी सरकार बनने वाली है। समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव के इस दावे पर अब यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जवाब देते हुए तंज कसा है। योगी ने कहा कि अखिलेश जब सत्ता में थे तो उन्होंने मथुरा, वृंदावन, बरसाना और गोकुल के लिए कुछ नहीं किया। योगी ने सपा नेता को कंस का उपासक बताते हुए कहा कि उनके पैदा किए ‘कंस’ ने जवाहरबाग की घटना को अंजाम दिया था।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को अलीगढ़ में 7,000 करोड़ रुपए की लागत की 660 मेगावाट की हरदुआगंज तापीय विद्युत परियोजना का लोकार्पण करते कहा, आज जब हम इस पावर प्रॉजेक्ट का लोकार्पण कर रहे हैं। कुछ लोगों को लखनऊ में सपने आ रहे होंगे। और उनके सपने में भगवान कृष्ण आकर कह रहे होंगे कि अपने नाकामयाबियों पर अब तो रो जाओ, जो तुम नहीं कर पाए वह बीजेपी की सरकार ने कर दिया है।

 

भगवान कृष्ण उनको कोस रहे होंगे, भगवान कृष्ण ने उन्हें कहा होगा कि जब तुम्हें सत्ता मिली थी तो मथुरा, वृंदावन, गोकुल के लिए कुछ नहीं कर पाए। लेकिन वहां कंस पैदा करके जवाहर बाग की घटना जरूर करवा दिए थे। ये हरकतें थी पिछली सरकार की। उन्हें भगवान कृष्ण से मतलब नहीं था। वे तो कंस के उपासक थे और कंस ही पैदा करते थे। और जब कंस पैदा होते थे तो जवाहरबाग की घटना भी होती थी, जिसमें एसपी सिटी मुकुल द्विवेदी शहीद हुए थे।

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सोमवार को कहा कि भगवान कृष्ण हर रोज उनके सपने में आते हैं और कहते हैं कि सपा की सरकार बनने जा रही है। अखिलेश ने दावा किया कि ऐसा कोई दिन नहीं होता जब जब भगवान उनके सपने में ना आएं।

बीजेपी के राज्यसभा के सदस्य हरनाथ सिंह यादव की ओर से कृष्ण की प्रेरणा से नड्डा को खत लिखकर’ योगी को मथुरा से चुनाव लड़वाने की अपील को लेकर पूछे गए सवाल पर अखिलेश ने पत्रकारों से कहा, रात में हमारे सपने में आए भगवान। कह रहे थे आपकी सरकार बनने वाली है। एक बार नहीं आए, हर दिन आते हैं। हर दिन, कोई दिन ऐसा नहीं, जिस दिन भगवान हमारे सपनों में आकर ना कहते हों कि आपकी सरकार बनने जा रही है। इनके तो पत्र में लिखा है, हमारे सपनों में हर दिन आते हैं।

 

Related Articles

Back to top button