सपना ने सलवार कमीज को कहा अलविदा, बोली अब फैंस देखेंगे मेरा ये रूप

हरियाणवी डांसर और एक्ट्रेस सपना चौधरी को कौन नहीं जानता है। वैसे तो सपना के पहले से ही काफी फैन थे, लेकिन बिग बॉस 11 में आने के बाद उनकी फैन फॉलोइंग में जबरदस्त इजाफा हुआ। सपना के डांस के आगे हर कोई फेल है, उनके ठुमकों के सभी दीवाने हैं। इसी वजह से सपना के स्टेज शोज भी हाउसफुल रहते हैं।

स्टेज शो में आपने देखा होगा कि सपना आमतौर पर सलवार कमीज में ही नजर आती हैं, लेकिन इस बार उनका अंदाज कुछ अलग दिखा। हाल ही में सपना ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह एक सीक्विन ब्लैक होल्टर नेक गाउन में नजर आ रही हैं। अपने इस लुक को उन्होंने हाई बन और रेड लिपस्टिक से पूरा किया है। उनका ये लुक फैंस के लिए बिल्कुल नया है। इसमें वह बेहद खूबसूरत और हॉट लग रही हैं। सपना अक्सर अपने इंस्टाग्राम पर फोटोज शेयर करती रहती हैं। अगर आप इन फोटोज को देखेंगे तो आपको पता चलेगा कि पिछले कुछ वक्त में उनके लुक में कितना अंतर आ गया है।

आपको बता दें कि सपना बिग बॉस 11 की कंटेस्टेंट रही हैं। वह यह शो तो नहीं जीत पाईं थी, लेकिन उनकी लोकप्रियता इससे काफी बढ़ गई थी। सपना चौधरी साल 2018 में गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च की गई हस्‍तियों में शामिल थीं। अपने ठुमकों से लाखों का दिल जीतने वाली हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) किसी ना किसी वजह से हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं। हाल ही में उनकी फिल्म दोस्‍ती के साइड इफेक्‍ट्स रिलीज हुई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button