लाइव मैच के बीच में इंग्लैंड के रॉब हाले ने ऑस्ट्रेलिया की नटाली को किया प्रपोज, देखें वीडियो.

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल

डेस्क. ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच एशेज सीरीज का पहला टेस्ट मैच ब्रिसबेन के गाबा मैदान पर खेला जा रहा है। मैच के तीसरे दिन ऐसा कुछ हुआ, जिसने दुनियाभर के क्रिकेट फैन्स का दिल जीत लिया। लाइव मैच के बीच में इंग्लैंड के रॉब हाले ने ऑस्ट्रेलिया की नटाली को प्रपोज किया और नटाली ने उनका प्रपोजल स्वीकार भी कर लिया। इसका वीडियो 7 क्रिकेट ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से शेयर किया है। इन दोनों की लव स्टोरी की शुरुआत भी एशेज सीरीज से ही हुई थी।


बार्मी आर्मी ने इन दोनों के बारे में ट्वीट करते हुए बताया कि रॉब और नटाली 2017 में एशेज सीरीज के दौरान ही मिले थे। रॉब ने मैच के बीच में बहुत ही चालाकी से नटाली को प्रपोज किया, अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। क्रिकेट स्टेडियम में इस तरह के प्रपोजल पहले भी हुए हैं, लेकिन दोनों अलग-अलग देश से हैं, जो इस प्रपोजल को और भी खास बनाता है।

गाबा टेस्ट के तीसरे दिन के पहले सेशन के दौरान यह हुआ। उस समय ऑस्ट्रेलिया का स्कोर आठ विकेट पर 413 रन था। नटाली अपनी टीम को सपोर्ट करने स्टेडियम पहुंची थीं और ऑस्ट्रेलिया की पीली जर्सी में ही नजर आईं। नटाली के हां बोलते ही दोनों रॉब ने उन्हें बाहों में भर लिया और फिर अंगूठी भी पहनाई।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button