लग्जरी गाड़ी में सफर करने वाली ये महिलाए भीड़भाड़ वाली जगहों पर करती थी ऐसा घिनौना काम

राजस्थान की बांसवाड़ा पुलिस की गिरफ्त में तीन ऐसी महिलाएं आई हैं, जो लग्जरी गाड़ी में सफर करती और भीड़भाड़ वाली जगहों व बसों में जेब तराशी, आभूषण चुराने की वारदातों को अंजाम दे रही थीं। बांसवाड़ा पुलिस के अनुसार त्योहारी सीजन नजदीक होने और सावों का दौर चलने के कारण इन दिनों बाजारों में खासी रौनक है। इसी के चलते धनावाव व सदर बाजार क्षेत्र में पुलिसकर्मी संदिग्ध लोगों पर विशेष नजर रख रहे हैं।

बाजार में तैनात कांस्टेबल केशवचंद्र, राजकुमारी आदि को तीन महिलाओं की गतिविधि संदिग्ध लगी। इस पर पुलिसकर्मियों ने तीनों को पकड़ लिया और पूछताछ की तो पता चला कि गांव पीपलवा निवासी भूली, पीपलोद निवासी सुगना और बस्सी मकवाना निवासी कैलाश यहां पर अरनिया निवासी कन्हैयालाल के साथ आई थीं और चेन स्नेचिंग और जेब तराशी की फिराक में थी।

पुलिस ने चारों को पकड़कर थाने ले आई। पूछताछ में इन्होंने बताया कि ये लग्जरी कार में सवार होकर हाईवे पर पहुंचती हैं और वहां से बसों में सफर करती हैं। सफर में वारदात को अंजाम देकर बस उतर जाती हैं। इसके अलावा भीड़भाड़ वाली जगहों पर ये वारदात करती हैं। जब पकड़े जाने की नौबत आती है तो इनका साथी कन्हैया गाड़ी लेकर पहुंच जाता है। उसमें सवार होकर ये भाग जाती हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button