यूपी विधानसभा चुनाव 2022 : चुनाव जीतने के लिए प्रसपा ने बनाया यहा प्लान करने जा रही, यहा बड़ा काम

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल

इटावा : उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 के मद्देनजर यूपी में प्रगतिशील समाजवादी पार्टी द्वारा सामाजिक संकल्प रथ यात्रा निकाली जाएगी ।  शिवपाल सिंह यादव का कहना है कि रथ निकलने से प्रदेश में बड़ा बदलाव होगा और 2022 में प्रसपा की सरकार बनेगी । प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के संकल्प रथ को हरी झंडी शिवपाल सिंह यादव दिखाएंगे । यह रथ तैयार करवाकर सैफई के एसएस मेमोरियल स्कूल में खड़ा करवाया गया था ।

 

 

 

समाज में बदलाव लाने के लिए प्रगतिशील समाजवादी पार्टी सामाजिक संकल्प यात्रा निकलेगी, जिसके लिए एक रथ तैयार किया गया है । यह रथ सभी आधुनिक सुविधाओं से लैस है और इसको सैफई के एसएस मेमोरियल स्कूल में खड़ा करवाया गया था । लेकिन इस यात्रा की सुर्खियां मीडिया में आने के बाद ही रथ को आनन-फानन में पब्लिक स्कूल से तुरंत हटा दिया गया ।  प्रसपा के इटावा जिला अध्यक्ष सुनील यादव ने बताया कि सामाजिक संकल्प रथ 15 सितंबर से पूरे प्रदेश में भ्रमण के लिए निकाला जाएगा । जिलाध्यक्ष का कहना है कि इस सामाजिक रथ से ही लोगों को न्याय मिलेगा एवं समाज का भला होगा । रथ निकालने की तारीख अभी तय नहीं है । वह दिनांक राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव द्वारा ही तय की जाएगी और उनके द्वारा ही पूरे प्रदेश में भ्रमण करके लोगों को सामाजिक न्याय दिलाया जाएगा ।

 

 

 

आगामी विधानसभा चुनाव 2022 आने के साथ ही प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने प्रदेश की जनता का पक्ष पाने के लिए सामाजिक संकल्प रथ से भ्रमण करने की ठान ली है । इसके चलते प्रगतिशील समाजवादी पार्टी द्वारा सामाजिक संकल्प यात्रा के लिए एक रथ तैयार करवाया गया है, जो कि अत्याधुनिक सुविधाओं से लैस है । इस रथ को सैफई स्थित एसएस मेमोरियल स्कूल में खड़ा करवाया गया था, लेकिन फिर उसे हटाकर अन्यत्र किसी स्थान पर खड़ा करवा दिया गया है ।

 

 

 

आज प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष सुनील यादव ने पत्रकारों से वार्ता करते हुए बताया कि देश का सबसे बड़ा प्रदेश उत्तर प्रदेश है और अब विधानसभा चुनाव में बहुत कम समय रह गया है । वर्तमान बीजेपी सरकार से प्रदेश का नौजवान मजदूर और किसान हर वर्ग बुरी तरीके से परेशान है । जिस वजह से सामाजिक संकल्प रथ निकालना बहुत ही आवश्यक है । सामाजिक संकल्प रथ को सहयोग देने के लिए कई दलों के नेता प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष से मिले हैं । अभी रथ को प्रदेश में भ्रमण के लिए निकालने की तिथि निश्चित नहीं हुई है, लेकिन जैसा कि हम लोगों को बताया गया है कि 15 सितंबर के बाद सामाजिक संकल्प रथ प्रदेश में निकाला जाएगा । उनका यह भी कहना है कि सामाजिक संकल्प रथ निकलने से ही प्रदेश में परिवर्तन आएगा और किसानों और नौजवानों को खुशहाल होने का मौका मिलेगा ।

 

 

 

 

सुनील यादव जिला अध्यक्ष प्रसपा इटावा का कहना है कि कुल मिलाकर प्रगतिशील समाजवादी पार्टी भी आगामी विधानसभा चुनाव के लिए पूरी तरह से कमर कस चुकी है और सामाजिक संकल्प यात्रा के जरिए एक बड़ी पहल करने की तैयारी में है । जिससे समाज में फैली कुरीतियों को खत्म किया जा सके और प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के बैनर तले नई सरकार का गठन 2022 में हो सके ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button