यूपी चुनावः स्वामी प्रसाद मौर्या पर हमला करते हुए दिखे विपक्षी, वीडियो हुआ वायरल

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल  : कुशीनगर के फाजिलनगर विधानसभा से चुनाव लड़ रहे पूर्व मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य के काफिले पर मंगलवार को पथराव किया गया। इसको लेकर अब एक वीडियो सामने आया है जिसको लेकर दावा किया जा रहा है कि गोडरिया में रोड शो के दौरान भाजपा के कई नेताओं ने सपा प्रत्याशी स्वामी प्रसाद मौर्य के काफिले पर पथराव किया है।

इस वीडियो में भाजपा नेता पहले अपनी गाड़ियों पर पथराव और गाड़ियों को हुए नुकसान को दिखा रहे हैं। तभी दूसरी तरफ से स्वामी प्रसाद के काफिले में शामिल गाड़ियां गुरजती दिख रही हैं। जिसपर आक्रोशित भाजपा नेताओं ने जमकर पत्थर चलाए। इस दौरान एक गाड़ी अपना नियंत्रण खो बैठी और खेत es फंस गई। गाड़ी के रुकते ही लोगों ने उसपर पत्थर और डंडे चलाए।

 

रोड शो के दौरान सपा और भाजपा के कार्यकर्ताओं का काफिला आमने-सामने आ गया। ऐसे में दोनों दलों के समर्थकों के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी शुरू हो गई। बात इतनी आगे बढ़ गई की मारपीट होने लगी।

इस काफिले में स्वामी प्रसाद मौर्या की गाड़ी आगे निकल गयी थी। लेकिन उनके काफिले में शामिल दर्जनों गाड़िया पीछे थी। वीडियो में दिख रहा है कि भाजपा समर्थकों ने सपा प्रत्याशी के काफिले पर अंधाधुंध पत्थर बरसाये।

मंगलवार को इस घटना ने यूपी में सियासी पारा चढ़ाए रखा। भाजपा के नेताओं का कहना है कि बीजेपी की लगी कई गाड़ियों में पहले तोड़फोड़ की गई। तभी वहां से सपा समर्थकों की गाड़ियां जाने लगी, जिस पर बीजेपी समर्थकों ने अपना गुस्सा उतारा।

इस पत्थरबाजी में समाजवादी पार्टी के कई कार्यकर्ता व समर्थकों को चोट पहुंची है। इस पूरी घटना में आरोप प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया है। जहां एक तरफ सपा कार्यकर्ता भाजपा पर आरोप लगा रहे हैं तो वहीं भाजपा कार्यकर्ता सपा समर्थकों द्वारा पहले पत्थरबाजी करने की बात कर रहे हैं। हालांकि घटना स्थल पर पुलिस प्रशासन पहुंचकर और स्थिति का जायजा लेने के साथ कानूनी कार्यवाही शुरू की है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button