बॉलीवुड का यह फेमस अभिनेता पहली बार टीवी शो में आएगा नजर

नई दिल्ली. बालीबुड अभिनेता शिबेश देबनाथ अब जल्द ही छोट पर्दे पर भी नजर आएंगें। हांलाकि ऐसा पहली बार हो रहा है कि वह छोटे पर्दे पर नजर आ रहे हैं। वह बतौर कलाकार टीवी शो ‘मेरे साईं’ में अभिनय करते हुए नजर आएंगें।

बातचीत में शिबेश ने कहा कि ‘मेरे साईं’जैसे शानदार शो का हिस्सा बनना मेरे लिए महान अवसर है। वास्तविक जिंदगी में मैंने जिन समस्याओं का सामना किया है, पहली बार उन्हें टीवी पर दिखाया जाएगा। साथ ही उन्होंने यह भी कहा- साईं बाबा शो में काम करना मेरे लिए सौभाग्य की बात है।

उन्होंने कहा, “इस शो में दिखाया जाएगा कि साईं बाबा कैसे किसी व्यक्ति की प्रतिभा और क्षमता की महत्ता को बताते हैं जो कि उनके कद और शारीरिक गुणों से बहुत ऊपर है।” देबनाथ इसी टीवी शो में अभिनय करते नजर आएंगें।

बता दें कि अपनी फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ में उन्होंने अपने अभिनय से सबको अपनी ओर आकर्षित कर लिया था, अब देखना यह है कि क्या टीवी शो में भी वह अपनी पहचान छोड़ पाएंगे। ‘मेरे साईं’ शो में छोटे कद के कारण हुई परेशानियों को दिखाया जाएगा, इसके साथ ही उनके महत्व को भी दर्शाया जाएगा। दर्शकों को शिबेश की एक्टिंग का बेसब्री से इंतजार है, बड़े परदे पर तो सबने उन्हें देखा ही है। समर्थक उनके छोटे पर्दे पर आने को लेकर बड़े ही उत्साहित नजर आ रहे हैं।

फोटो- फाइल।।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button