बीजेपी संसदीय दल की बैठक में बोले पीएम मोदी, देश मे नही है कोरोना वैक्सीन की कमी, कंग्रेस झूठी अफवाह फैलाना बंद करे


स्टार एक्सप्रेस डिजिटल  : संसद के मॉनसून सत्र का आज दूसरा दिन है। संसद में बीजेपी संसदीय दल की बैठक हुई। इस बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह भी मौजूद रहे। इस दौरान पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस का व्यवहार दुर्भाग्यपूर्ण है। कांग्रेस जानबूझकर नकारात्मक माहौल बनाने की कोशिश कर रही हैए जबकि सच्चाई ये है कि देश में वैक्सीन की कोई कमी नहीं है।

 

 

 

 

 

मानसून सत्र के पहले दिन यानी सोमवार को भी जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दोनों सदनों में अपने नए मंत्रियों का परिचय करवा रहे थेए तब विपक्षी सांसदों ने जमकर हंगामा किया था, जिसके बाद दोनों सदनों की कार्यवाही को स्थगित कर दिया गया था। माना जा रहा है कि आज विपक्ष सरकार को पेगासस समेत तमाम मुद्दों पर घेरने की तैयारी में है। केंद्र सरकार भी इसे लेकर पूरी तरह तैयार है।

 

 

 

 

 

सदन में सरकार की रणनीति को लेकर गृहमंत्री अमित शाह के साथ वरिष्ठ मंत्रियों की मुलाकात हुई। इस दौरान विपक्ष को जवाब देने के लिए रणनीति बनाई गई। इस दौरान केंद्रीय में मंत्री पीयूष गोयल, प्रहलाद जोशी और अन्य मंत्रियों के साथ गृहमंत्री ने चर्चा की। वहींए विपक्ष के हंगामे के बीच लोकसभा की कार्यवाही दोपहर 2 बजे तक स्थगित हुई। वहींए राज्यसभा की कार्यवाही दोपहर 12 बजे तक स्थगित हुई। लोकसभा की कार्यवाही 4 मिनट तक तो वहीं, राज्यसभा की कार्यवाही 6 मिनट से भी ज्यादा नहीं चली।

 

 

 

 

 

पीएम मोदी ने कहा कि उन्होंने सोचा था कि आज सदन में एक उत्साह का वातावरण होगा क्योंकि बहुत बड़ी मात्रा में हमारी महिला सांसद मंत्री बनी हैं। मुझे खुशी होती कि बहुत बड़ी मात्रा में हमारे दलित भाई मंत्री बने हैं। आज हमारे आदिवासी शिड्यूल ट्राइब्स के सारे साथी बहुत बड़ी मात्रा में मंत्री बने हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button