पीएम मोदी की ओर से लगाए गए आरोपों पर अखिलेश का पलटवार…

Star Express

लखनऊ. 2012 से 2017 के बीच समाजवादी पार्टी (सपा) की सरकार के दौरान कानून व्यवस्था को लेकर भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की ओर से चलाए जा रहे आक्रामक कैंपेन और पीएम मोदी की ओर से लगाए गए आरोपों पर अखिलेश यादव ने जोरदार पलटवार किया है। सपा अध्यक्ष ने मंगलवार को कहा कि योगी आदित्यनाथ की सरकार में ‘महामाफिया राज’ है। उन्होंने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी में जो जितना बड़ा है उसका झूठ भी उतना बड़ा है।

अखिलेश यादव ने ट्वीट किया, ”बाबा सरकार में ‘महामाफिया राज’ है। लखीमपुर के किसानों की हत्या, हाथरस की बेटी के साथ हुई अमानवीयता, गोरखपुर हत्याकांड, इनामी अपराधी का खेलना सरेआम, फरार पुलिस कप्तान व अन्य जघन्य कांड जनता भूल नहीं सकती…झूठ बोलने की भी एक हद होती है! भाजपा में जो जितना बड़ा उतना बड़ा उसका झूठ।”

पीएम मोदी ने वर्चुअल रैली में सपा पर किया था हमला

पीएम मोदी ने 2012 से 2017 तक यूपी में चली सपा सरकार पर बरसते हुए सोमवार को वर्चुअल रैली में कहा, ”पश्चिमी यूपी के लोग कभी नहीं भूल सकते कि जब ये क्षेत्र दंगे की आग में जल रहा था, तो पहले वाली सरकार उत्सव मना रही थी। 5 साल पहले- गरीब, दलित, वंचित, पिछड़ों के घर-ज़मीन-दुकान पर अवैध कब्ज़ा, समाजवाद का प्रतीक था।

लोगों के पलायन की आए दिन खबर आती थी।” अखिलेश राज में दबंगों और दंगाइयों के शासन का आरोप लगाते हुए पीएम ने कहा, ”कोई भूल नहीं सकता कि 5 साल पहले यूपी को लेकर क्या चर्चा होती थी? 5 साल पहले- दबंग और दंगाई ही कानून थे, उन्हीं का कहा ही शासन का आदेश था। 5 साल पहले- व्यापारी लुटता था, बेटी घर से बाहर निकलने में घबराती थी और माफिया, सरकारी संरक्षण में खुलेआम घूमते थे।”

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button