पाकिस्तान क्रिकेट टीम में मची उथल पुथल, हेड कोच मिस्बाह उल हक और वकार यूनिस ने दिया इस्तीफा

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल : टी-20 वर्ल्ड कप के लिए पाकिस्तान टीम के ऐलान के बाद पाकिस्तान क्रिकेट टीम में उथल-पुथल मच गई है। टीम के हेड कोच मिस्बाह उल हक और बॉलिंग कोच वकार यूनिस ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने इस बात की जानकारी दी है।

 

 

 

मिस्बाह और वकार को सिंतबर 2019 में टीम का कोच बनाया गया था और अभी उनका एक साल का कार्यकाल बचा हुआ था। टी-20 विश्व कप के लिए चुनी गई पाकिस्तान टीम में फखर जमां और शोएब मलिक जैसे अनुभवी खिलाड़ियों को टीम में शामिल नहीं किया गया है। मिस्बाह उल हक ने बयान जारी करते हुए कहा, ‘वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज के बाद जमैका में क्वारंटाइन के समय पर मुझे अपने बीते 24 महीनों और आगे के इंटरनेशनल शेड्यूल के बारे में समझना का मौका मिला।

 

 

 

 

उसको देखते हुए मुझे आगे भी अपने फैमिली से दूर काफी समय बिताना है और वह भी बायो-बबल माहौल में। मैंने इसके चलते अपने पद से हटने का फैसला किया है। मैं यह समझ सकता हूं कि मेरी टाइमिंग ठीक नहीं है, लेकिन मुझे नहीं लगता कि मैं आने वाले चैलेंजों के लिए दिमागी तौर पर सही फ्रेम ऑफ माइंड में हूं।’ मिस्बाह ने अपने पीसीबी को उनका सपोर्ट करने के लिए धन्यवाद दिया।

 

 

 

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button